बॉयफ्रेंड को वियाग्रा खिलाकर रोजाना संबंध बनाने के लिए करती थी मजबूर, एक रात तो हद हो गई..

कॉन्सेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

लंदन : पति-पत्नी के बीच कलह की खबर तो अक्सर आती रहती है, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। एक पति ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि उसकी बीवी शारीरिक संबंध बनाने के लिए न सिर्फ उसे प्रताड़ित करती है, बल्कि उसके हाथ तक बांध देती है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने यूनाइटेड किंगडम में पुरुषों पर हुए रिसर्च में बताया कि कई ऐसे शख्स हैं, जो महिलाओं से परेशान हैं, क्योंकि वह उन पर जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव डालती हैं।

रिसर्च के दौरान ऐसे ही बॉयफ्रेंड ने अपना दर्द बयां किया। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन धीरे-धीरे उसकी पार्टनर खुद को नुकसान पहुंचाने लगी। वह जबरदस्ती संबंध बनाने की मांग करती। ऐसा नहीं करने पर वह उसके साथ मारपीट करती।

पीड़ित व्यक्ति ने गर्लफ्रेंड को डॉक्टर को दिखाया। लंबे इलाज के बाद भी उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ और वह छह महीने बाद भी उसी तरह मारपीट पर उतारू रहती।

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उनकी पार्टनर काम करके आती थी और सीधे संबंध बनाने की मांग करती। इतना ही नहीं एक रात जब वह उठे तो उन्होंने खुद को हथकड़ी से जकड़ा पाया। उनकी पार्टनर ने दोनों हाथ बांध रखे थे और संबंध बनाने की कोशिश कर रही थी।

बॉयफ्रेंड ने अपना दर्द बताते हुए कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड ने जबरन उन्हें वियाग्रा खिला दिया। उस वक्त वह कुछ नहीं कर सके, क्योंकि वह किसी के साथ कुछ भी कर सकती थी।

यह भी पढ़ें :

भाजपा नेता रीना ठाकुर का ‘बाथरुम वीडियो’ वायरल

आधी रात दोस्त के कमरे में गई लड़की, बेहोश होने तक 11 लड़कों ने किया रेप

रिसर्च रिपोर्ट से खुलासा

यह बात इंग्लैंड के लैंकास्टर यूनिवर्सिटी लॉ स्कूल के एक रिसर्च के दौरान सामने आई है। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि करीब 25 से ज्यादा ऐसे पुरुष थे, जिनसे जबरन संबंध बनाए गए। इस रिसर्च को करने वाली लेखिका और लेक्चरर सिओभन वीअर का कहना है कि पुरुषों के साथ जबरन संबंध बनाने को भी रेप कहा जाना चाहिए।

Advertisement
Back to Top