दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर पाकिस्तानी झंडा, गूगल पर सर्च करके देखें 

गूगल पर  सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा दिख रहा है। - Sakshi Samachar

लाहौर : अगर आप गूगल पर दुनिया का सबसे बढ़िया टॉयलेट पेपर के बारे में सर्च करते हैं तो आपको गूगल सर्च रिजल्ट में पाकिस्तान का झंडा नजर आ रहा। लोगों बिना देरी किए सोशल साइट ट्विटर पर इसके स्क्रीन शॉट शेयर करने शुरू कर दिए। देखते ही देखते यह वायरल फोटो लोगों ने ट्विटर शेयर करने शुरू कर दिए। बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए, जिसके बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान का मजाक बना रहे हैं।




आतंकी संगठन जैश -ए मोहम्मद ने ली हमले की जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की जान लेने वाले घातक आतंकी हमले के कुछ दिनों बाद पाकिस्तान के आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली।

पीएम मोदी ने पाकिस्तान को दिया कड़ा संदेश

इससे पहले , पाकिस्तान को एक मजबूत संदेश देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले को अंजाम देने वाले आतंकी समूह छिप नहीं सकते हैं और उन्हें "दंडित" किया जाएगा क्योंकि सुरक्षा बलों को उनसे निपटने के लिए "मुक्त हाथ" दिया गया है।

किसी भी कीमत पर आतंकवादियों को नहीं बख्शा जाएगा

मोदी ने महाराष्ट्र के धुले में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "जहां भी आतंकवादी समूह और अपराधी छिप सकते हैं, हमारे सुरक्षा बल उन्हें निकाल देंगे और उन्हें दंडित करेंगे।" उन्होंने कहा, "कब और कैसे इसे पूरा करना सुरक्षा बलों के लिए छोड़ दिया गया है, उन्होंने कहा कि लेकिन देश के लोगों से" धैर्य "रखने और सशस्त्र बलों में विश्वास दोहराने की अपील की" क्योंकि किसी भी कीमत पर आतंकवादी अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा"।

पाकिस्तान का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि अब, "पड़ोसी देश" आतंक का पर्याय बन गया है। "इसने आतंकवाद को पनाह दी है, लेकिन आज यह दिवालियापन के कगार पर है।"

इस हमले ने सुरक्षा प्रतिष्ठान को स्तब्ध कर दिया क्योंकि इसने शांति के समय में एक ही दिन में सुरक्षाकर्मियों की सबसे बड़ी दुर्घटना को अंजाम दिया।

Advertisement
Back to Top