तुर्की : सोशल मीडिया पर एक बेहद ही मार्मिक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो तुर्की की एक फ्लाइट का है। जो पायलट इस फ्लाइट को चला रहा था उसके टीचर भी इसी प्लेन में सफर कर रहे थे। पायलट को पता चला कि उसके टीचर इसी फ्लाइट में सफर कर रहे हैं। उसने अपने टीचर को सम्मनित करने का फैसला किया और अपने केबिन से अनाउंसमेंट करने लगा।

पायलट ने अनाउंसमेंट में टीचर के लिए कहा- आदरणीय यात्रियों, मैं कैप्टन बोल रहा हूं। आज का दिन खास है। हमारे साथ मेरे टीचर हैं। जिनके कारण मैं पायलट बना। पहले वो भी कैप्टन थे, फिर टीचर बने। उन्होंने ही मुझे पायलट बनने का जज्बा दिया। आज मैं जो भी हूं उनकी ( टीचर) की बदौलत हूं। "मेरे कैप्टन और मेरे टीचर सादिक ओनर, मैं आपका वेलकम करता हूं। मुझे बेहद खुशी है कि मैं आपसे पढ़ा। आप मेरे पिता की तरह हैं, मेरे दोस्त हैं। मैं तुर्किश एयरलाइंस की तरफ से आपको सम्मानित करता हूं।"

इसे भी पढें : सपना चौधरी का रैप सॉन्ग पर ऐसा डांस पहले कभी नहीं देखा होगा, वीडियो वायरल

इस अनाउंसमेंट के होते ही प्लेन के क्रू मेंबर हाथ में फूलों का बुके लेकर बुजुर्ग टीचर को देते हैं और उनको सम्मानित करते हैं। इसके बाद पायलट अपनी केबिन से बाहर आकर टीचर के हाथ चूमता है और गले लगाता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कैसे क्रू मेंबर के साथ प्लेन में सफर कर रहे सभी यात्री इमोशनल हो जाते हैं और तालियां बजाते हैं।

बता दें कि इस वीडियो को जर्नलिस्ट एहतिशाम उल हक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 28 नवंबर को शेयर किया है ।