भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सासंद के तेवर और बिगड़े बोल ने एक बार फिर लोगों को आहत किया है। प्रज्ञा ठाकुर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अपने इलाके के कुछ लोगों को वो झिड़की देती नजर आ रही हैं। प्रज्ञा लोगों को समझा रही हैं कि वो क्या क्या नहीं करने के लिए सांसद बनी हैं। सांसद ने लोगों को हड़काते हुए कहा कि वे नाली साफ कराने के लिए सांसद नहीं बनी हैं।

विवादों से प्रज्ञा ठाकुर का रहा है नाता

17वीं लोकसभा के पहले सत्र के पहले दिन ही प्रज्ञा ठाकुर शपथ ग्रहण के दौरान विवादों में आ गईं। उन्होंने नाम लेकर शपथ ग्रहण करना शुरू ही किया था कि विपक्ष ने आपत्ति जताई कि प्रज्ञा ठाकुर का इलेक्शन रिकॉर्ड में कुछ और नाम है और वे कुछ अन्य नाम से शपथ ले रही हैं।

बता दें कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शपथ ग्रहण के दौरान अपना नाम पूर्णचेतनानन्द अवधेशानंद गिरि बोला था। साथ ही शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने "भारत माता की जय" भी बोला। कांग्रेस और विपक्ष की आपत्तियों पर संज्ञान लेते हुए प्रोटेम स्पीकर ने प्रज्ञा ठाकुर को संविधान और ईश्वर के नाम की शपथ लेने का निर्देश दिया था।

यह भी पढ़ें:

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के शपथ पर विवाद, विपक्ष ने किया हंगामा

शहीद मुंबई एटीएस चीफ हेमंत करकरे के बारे में विवादित बयान देकर भी प्रज्ञा ठाकुर सुर्खियों में आई थीं। करकरे के खिलाफ बयान देने पर देशभर में उनकी आलोचना हुई थी। हालांकि इस पूरे विवाद के बावजूद प्रज्ञा भोपाल सीट से सांसद बनने में सफल रहीं।