मैसूर: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने जनसंपर्क के दौरान एक महिला से बदसलूकी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। हालांकि इस घटना पर सिद्धारमैया ने सफाई दी है कि उनकी कोशिश माइक लेने की थी ने कि महिला के साथ अभद्रता करने की।

दरअसल मैसूर में सिद्धारमैया के जनसंपर्क के दौरान महिला अपनी बात रख रही थीँ। जिसमें कांग्रेस के खिलाफ गुस्सा और तल्खी झलकी तो सिद्धारमैया को गुस्सा आ गया। पूर्व सीएम ने महिला की चुन्नी झपट ली और डांटकर बैठा दिया।

यह भी पढ़ें:

कर्नाटक की राजनीति में ‘भूचाल’, सिद्धारमैया बोले- मैं बनूंगा मुख्यमंत्री

मौके पर उपस्थित बाकी कार्यकर्ता सिद्धारमैया को नाराज होते देख महिला के खिलाफ पिल पड़े। बाद में घटना के बारे में बात करते हुए जमीला नाम की महिला ने कहा कि वहां विवाद जैसी कोई स्थिति थी ही नहीं। महिला के मुताबिक वो अपनी कुछ शिकायतें कांग्रेसी नेता के सामने रख रही थीं। जिसके बाद सिद्धारमैया को गुस्सा आ गया और ये अप्रिय घटना घटी।

हालांकि महिला ने इस पूरे घटनाक्रम में सिद्धारमैया पर कोई आरोप नहीं लगाया है। जमीला के मुताबिक उनकी तल्खी की वजह से ही सिद्धारमैया को गुस्सा आया होगा। वे बड़े नेता हैं। महिला ने माना कि खुद उसे कड़े तेवर में सिद्धारमैया जैसे बड़े नेता के आगे नहीं बोलनी चाहिए थी।

वहीं घटना को लेकर पूर्व सीएम ने सफाई देते हुए कहा कि उनका इरादा महिला का दुपट्टा खींचना नहीं था। बल्कि वे महिला के हाथों से माइक लेने की कोशिश कर रहे थे।

इससे पहले भी सिद्धारमैया महिलाओं के साथ अपने व्यवहार को लेकर विवादों में आ चुके हैं। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है।