नई दिल्ली : आप सुबह- सुबह जिम में वर्क आउट कर रहे हो और आपको सामने वाले ट्रेडमिल एक लड़की डांस करती दिखे तो आपकी हंसी छूट जाएगी। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में एक लड़की ट्रेडमिल पर पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही है। लड़की के डांस का तरीका इतना लाजवाब है कि लड़की ना तो ट्रेडमिल से गिर रही है। ना ही रूक रही है। लड़की के इस वीडियो के बारे में लोग जमकर बात कर रहे हैं और कमेंट कर रहे है।

पिछले साल डांसिंग अंकल ने बटोरी थी सुर्खियां

पिछले साल डांसिंग अंकल के नाम से मध्य प्रदेश के एक प्रोफेसर सुर्खियों में आ गए थे। वह शादी में गोविंदा के एक पुराने गाने पर उन्हीं के अंदाज में डांस करते नजर आ रहे थे। अब सोशल मीडिया पर डांस करते हुए एक लड़की का अनोखा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें फेसबुक पर वायरल ‘डांसिंग अंकल’ ने ऐसे सीखा डांस, मिथुन-गोविंदा हैं आदर्श

कब का है यह वीडियो

इस वीडियो को यू ट्यूब पर करीब 4 महीने पहले अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को सोनम पाहवा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

कौन है लड़की

सोनम पाहवा एक ट्रेडमिल डांसर हैं। सोशल मीडिया यू ट्यूब पर इनके करीब 61309 सब्सक्राइबर हैं। सोनम हरिद्वार की रहने वाली हैं। इनकी शुरुआती पढ़ाई- लिखाई भी हरिद्वार से हुई है। सोनम एमबीए कंप्लीट कर चुकी हैं। इनके पिता बिजनेसमैन और मां हाउस वाइफ हैं।