नई दिल्ली : साल 2018 बीतने में अब चंद दिन ही बाकी हैं। वैसे तो यह साल काफी मजेदार रहा है। गुजर रहे इस साल मे ऐसे वीडियोज कई सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसे लोगों ने खूब सराहा। चाहे वो अंकल जी का धमाकेदार डांस हो या प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारने का वीडियो। ऐसे ही कई वीडियोज को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए।

प्रिया प्रकाश का आंख मारना

साल 2018 के शुरुआत में इंटरनेट सेंशेन बनी प्रिया प्रकाश वारियर का आंखों के इशारे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल हुआ कि वे लोगों के दिलों पर राज करने लगी। प्रिया का यह वीडियो 26 सेकेंड का है। प्रिया प्रकाश फिल्म 'उरु आदर लव' के एक गाने में महज आंख मारकर ही दुनिया भर में नाम कमा लिया।

बता दें कि प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के लिए आए दिन कोई ना फोटोज शेयर करती रहती है। आपको जानकर हैरानी होगी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए अपने एक फोटो की कीमत करीब 8 लाख रुपए चार्ज करती है।

ठायं- ठांय

अक्टूबर महीने में सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो काफी वायरल हुआ। यह वीडियो एनकाउंटर के दौरान का था। दरअसल सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में भी दरोगा जी मुंह से ही ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाश को ललकार रहे थे। इस मुठभेड़ की जब पड़ताल की गई तो सामने आया कि एक दारोगा की पिस्टल ही नहीं चली। इसके बाद उस दारोगा ने मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराने की कोशिश की थी। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी लोगों ने चर्चा की।

डब्बू अंकल जी का डांस

सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल के डांस वीडियो ने खूब धूम मचाई। उन्होंने एक मैरिज फंक्शन में गोविंदा के गाने 'मय से मीना से, न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से' पर डांस किया था। देखते ही देखते यह वी‍डियो सोशल मी‍डिया पर वायरल हुआ और डब्बू अंकल रोतों रात स्टार बन गए।

‘चाय पीलो’ वाली आंटी के वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर मचाई धूम

कुछ महीने पहले 'हैलो फ्रेंड्स.. चाय पीलो' वाली आंटी का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम रही। सोमवती महावर नाम की महिला अपनी बात वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इनके हैलो फ्रेंड्स वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। यह डायलॉग इतना पॉपुलर हो गया कि यहां तक कि हर प्लेटफॉर्म पर लोगों अपनी बातों में भी हैलो फ्रैंड्स कहकर बोलने लगे। बता दें कि सोमवती एक एक व्लॉगर हैं। सोमवती वीगो वीडियोज नाम की एक ऐप पर 15 सेकंड के वीडियो अपलोड करती हैं।

'ठीक है'

साल 2018 में सोशल मीडिया पर एक लव वर्डस का वीडियो भी काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में लड़की अपनी हर बात 'ठीक है' से शुरू करती है। आपको बता दें कि लड़की के ठीक है कहने का अंदाज इतना हटकर था कि सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा की जाने लगी और यह उसके यह शब्द लोगों को जुबां पर आ गया।