VIDEO सौजन्य: The Fan Garage

बेंगलुरु: Pro Kabaddi 2019 में तेलुगू टाइटन्स ने Tamil Thalaivas पर 35-30 से रोमांचक जीत दर्ज की। Telugu Titans दूसरे दिन के मैच में Tamil Thalaivas के खिलाफ 18-14 पर बढ़त बनाए रखी। बेंगुलुरु के श्री कांतीरावा स्टेडियम में मैच के रोमांच को दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया। Telugu Titans की ये अच्छी शुरुआत मानी जा रही है। हालांकि Tamil Thalaivas ने कड़ी चुनौती दी थी।

Telugu Titans की तरफ से सिद्धार्थ देसाई 9 प्वाइंट लेकर टॉप परफॉर्मर साबित हुए। जबकि 6 प्वाइंट के साथ विशाल भारद्वाज दूसरे नंबर पर थे। दोनों तेलुगू और तमिल टीमों के लिए ये सीजन अच्छी नहीं रही। दोनों ही टीमें अपने पिछले मैच गंवा चुकी है। Telugu Titans अपने प्रतिद्वंद्वी Tamil Thalaivas से 4-3 के साथ लीड ले रही है।

तमिल थलाइवाज को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में अहम सफलता से तेलुगू राज्यों में उत्साह है। खासकर कबड्डी को लेकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में एक बार फिर पहल और ग्रामीण स्तर पर जागरुकता की बात कही जा रही है। तेलुगू टाइटंस की ओर से खेल रहे विशाल भारद्वाज स्टार बनकर उभरे हैं। विशाल से तेलुगू राज्यों में कबड्डी के भविष्य को लेकर काफी उम्मीदे जताई जा रही है।