बहराइच: पुलिस ने ग्रामीणों पर जमकर बरसाई लाठियां, किया ये हाल

बहराइच:जनपद बहराइच के रामगांव पुलिस की ने ग्रामीणों पर जमकर कहर बरपाया। जिसका वीडियो आप देख सकते हैं। पुलिस जुल्म से आहत ग्रामीण पुलिस कप्तान के पैर पड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल गुरुवार रात थाना रामगाव एसओ मुर्गीहा गाँव अपनी टीम के साथ पहुंचे और बिना सवाल किए ही लोगों को पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस का तांडव शुरू हुआ तो चीख पुकार मच गई। महिलाओं ने भाग कर जान बचाने की कोशिश की तो उनको घसीट के लाया गया और लाठियों से पीटा गया। बीच बचाव में आगे आये गाँव के बुज़ुर्गों को भी बेरहम पुलिस वालों ने नहीं बख्शा और बर्बरता की हदें पार कर दी।

आरोप है की थानाध्यक्ष की अगुवाई में पुलिस ने पूरे गाँव में उत्पात मचाया और धमकाते हुए वापस चले गए।

पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार हुए ग्रामीण जब सुबह जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाने पहुचे तो मामला मीडिया के सामने आया। सभी अपनी आपबीती बताते हुए रोने लगे जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं।

जिलाधिकारी से मुलाक़ात न होने पर सभी ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय का रुख किया और वहां जाकर जब एसपी साहब से मिलने की कोशिश की तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें भगाने लगे। एसपी से मिलने की ज़िद करने पर किसी तरह उन्हें मिलाया तो गया लेकिन वहां भी कोई ठोस रहत नहीं मिली। एसपी सभाराज ने मामले को हल्के में लेते हुए जांच करने की बात कह सभी को वापस भेज दिया। यही नहीं मीडिया ने जब एसपी साहब से सवाल किया तो बात करने से मना कर दिया ।

अधिक वीडियो
Advertisement
Back to Top