हैदराबाद: एक्टर नागार्जुन इन दिनों टॉलीवुड में काफी व्यस्त हैं। हालिया रिलीज तेलुगू फिल्म Manmadhudu 2 की सफलता से वे खुश भी हैं। फिल्म की हिरोइन रकुल प्रीत सिंह के ताजा बयान ने नागार्जुन को कुछ मुश्किल में डाल दिया है। दरअसल इससे पहले साठ की उम्र में पहुंच चुके अजय देवगन के साथ रकुल ने 'दे दे प्यार दे' में काम किया था। जिसमें उम्र के फासले और अधेड़ उम्र के प्यार को चुटीले तरीके से फिल्माया गया था। इसके ठीक बाद 59 के हो चुके नागार्जुन के साथ उनकी भूमिका पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। साथ ही अजय देवगन और नागार्जुन के उम्र को लेकर तुलनाएं भी होनी शुरू हो गई।

नागार्जुन ने साक्षी समाचार के साथ दिए इंटरव्यू में कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। कभी सुपर हिट फिल्म 'खुदा गवाह' में अमिताभ के साथ भूमिका निभाने को वे अपना सौभाग्य मानते हैं। साथ ही बॉलीवुड सिने फैन्स का उनके प्रति लगाव से अभिभूत दिखे।

यह भी पढ़ें:

बिग बॉस ट्रेंडिंग होने पर नागार्जुना ने जताई खुशी, ट्वीट कर दर्शकों को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड में आगामी प्रोजेक्ट पर नागार्जुन ने कहा कि वे फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी उत्साहित हैं। जिस पर अभी काम चल रहा है। बता दें कि आने वाली हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे।

नागार्जुन की फिल्मी हस्ती का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि दक्षिण के सुपरस्टार नागार्जुन को फिल्म में लेकर वे सम्मानित महसूस करते हैं। बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' में नागार्जुन की बेहद खास भूमिका है।