हैदराबाद : वैसे तो साल का हर दिन कपल्स के लिए किसी वेलेंटाइन डे से कम नहीं होता, फिर भी आप अपने उन खास लम्हों को यादगार बनाना चाहते हैं तो भला वेलेंटाइन वीक से अच्छा समय और क्या हो सकता है। रोज डे और प्रपोज डे के बाद अब नंबर है चॉकलेट डे का।

चॉकलेट डे को लेकर लोगों में धारणा है कि कपल्स एक-दूसरे को चॉकलेट देकर इस दिन को सेलिब्रेट करें, लेकिन ऐसा नहीं है। अगर आप इस दिन को खास बनाना चाहते हैं तो हम आपको कुछ तरीके बता रहे हैं, जिससे इस बार का चॉकलेट डे आपके लिए हमेशा के लिए यादगार बन जाएगा।

यह भी पढ़ें :

इस राशि की लड़कियां होती हैं बेस्ट गर्लफ्रैंड

इस वेलेंटाइन पर ऐसे करें अपने प्यार का इजहार

अपने लव वन को खिलाएं चॉकलेट डिश

चॉकलेट डे पर आप अपने स्पेशल वन को सरप्राइज दे सकते हैं। दरअसल, अपने मेन्यू में कोई चॉकलेट डिश शामिल करके या फिर घर में ही नया बनाकर परोसें। तब देखिये कैसे आपके बीच प्यार उस चॉकलेट की तरह घुल जाएगा। हो सके तो दिन की शुरुआत ही चॉकलेट से करें। ब्रेकफास्ट में कुछ मीठा जरूर शामिल करें, जिससे दिन की शुरुआत ही अच्छी होगी।

यह भी पढ़ें :

New Couples Tips : पहली मुलाकात में इसलिए न बोलें I Love You क्योंकि...

Rose Day : लाल गुलाब से करिए इजहार-ए-इश्क, पीला कहता है मुझसे दोस्ती करोगे...!

..तो इसलिए मनाया जाता है वेलेंटाइन वीक, हर दिन का होता है नया प्लान व नया तरीका

क्या आपने लिया है कभी चॉकलेट स्पा/बाथ

जी हां, अगर अब तक आपने चॉकलेट बाथ या चॉकलेट स्पा नहीं लिया है तो इस बार जरूर ट्राइ करें। बता दें कि चॉकलेट बहुत अच्छा एंटीऑक्सिडेंट भी है। इसमें मौजूद कैफीन त्वचा को टाइट रखने में मदद करता है। शरीर में से इसकी भीनी-भीनी खुशबू आपका दिन बनाने का काम करेगी।