हैदराबाद : मौसम की गुनगुनाहट और रवानियत इस ओर इशारा कर रही है कि वेलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है। अभी आपके पास 14 फरवरी तक का समय है, अपने लव वन को स्पेशल फील कराने का और प्यार का इजहार करने का। लेकिन कहीं यह आपका पहला वेलेंटाइन्स तो नहीं। अगर हां, तो जरूर इन बातों का ख्याल रखें।

न बोलें I Love You

पहली बार जब कोई प्यार में गोते लगाता है तो उसे काफी जल्दी होती है। लगता है कि दिल की बात जल्द से जल्द जुबां पर आए और बस बात बन जाए। इसके लिए वेलेंटाइन डे से अच्छा भला और कौन सा मौका हो सकता है। लेकिन हम आपको ऐसा न करने की सलाह देंगे।

यह भी पढ़ें :

इस राशि की लड़कियां होती हैं बेस्ट गर्लफ्रैंड

इस वेलेंटाइन पर ऐसे करें अपने प्यार का इजहार

दरअसल, पहली बार में ही आई लव यू कहना समझदारी नहीं है। क्योंकि एक-दूसरे को समझने का दोनों के पास पूरा मौका होना चाहिए। यह दिन आपको एक-दूसरे की भावनाओं को स्वीकार करने और उसे सेलिब्रेट करने का अवसर देता है।

...फिर कभी करेंगे यह बातें

अक्सर हम जब इमोशनल होते हैं तो सीरियस टॉपिक पर बात शुरू कर देते हैं, लेकिन इन बातों के लिए तो पूरा साल है। हम आपको यही कहेंगे कि वेलेंटाइन वीक पर हल्की-फुल्की प्यार भरी बातें करिये। जिससे दोनों को एक-दूसरे को समझने का मौका मिले। गंभीर बातों पर चर्चा करके अपना वेलेंटाइन डे बर्बाद न करें।

यह भी पढ़ें :

Rose Day : लाल गुलाब से करिए इजहार-ए-इश्क, पीला कहता है मुझसे दोस्ती करोगे...!

..तो इसलिए मनाया जाता है वेलेंटाइन वीक, हर दिन का होता है नया प्लान व नया तरीका