प्यार किया तो डरना क्या..ये गाना अक्सर सभी अपनी जुबां पर गुनगुनाते हैं, लेकिन जिससे प्यार किया उसको बयां करने में अक्सर हम सोचते हैं कि किस तरीके से अपने प्यार का इजहार करें...तो इस वेलेंनटाइन डे वीक में अगर आप भी अपने दिल में छुपे हुए प्यार को अपने लव वन से बताना चाहते हैं, तो हम आपको प्यार का इजहार करने के कुछ अनूठे तरीके बताएंगे, जिससे आप अपने पार्टनर को तो खास महसूस कराएंगे ही साथ ही इन्हें अपनाकर आपको भी खुशी होगी।

इस प्यार से मेरी तरफ ना देखो..

इस प्यार से मेरी तरफ ना देखों प्यार हो जाएगा..ये गाना आपने सुना होगा लेकिन हम आपको ये गाना गा के इजहार करने के लिए नहीं कह रहे है, हम आपको ये बताना चाह रहे है कि हम इशारों में भी बॉडी लैंग्वेज के जरिए अपने मन की बात बता सकतें है। यानी इसमें आपको बस अपने पार्टनर को प्यार भरी नजरों से देखना है और अपनी बात बताने की कोशिश करनी हैं।

नज़रें मिली, दिल धड़का और...

नज़रें मिली, दिल धड़का, मेरी धड़कन ने कहा, लव यू रजा....इसका मतलब हम ये बताना चाह रहे आपको कि, आई कॉन्टेक्ट भी एक तरीका है जिससे आप अपने पार्टनर से इजहार कर सकते है। इसमें बस आपको प्यार से अपने प्रेमी को देखते रहना है, कुछ देर तक उससे नजरें मिलानी है, गारन्टेड आपने एक बार अपने पार्टनर से आई कॉन्टेक्ट कर लिया तो फिर निश्चित तौर पर आप सफल होंगे।

संबंधित खबरें..

..तो इसलिए मनाया जाता है वेलेंटाइन वीक, हर दिन का होता है नया प्लान व नया तरीका

टेनिस कोर्ट से शुरू हुई थी किरण बेदी की लव स्टोरी, जानें पहले किसने किया था प्रपोज

Rose Day : लाल गुलाब से करिए इजहार-ए-इश्क, पीला कहता है मुझसे दोस्ती करोगे...!

मुस्कुराने की वजह तुम हो..

मुस्कुराने की वजह तुम हो गुनगुनाने की वजह तुम हो...अगर आप अपने पार्टनर को देखकर लंबी सी शर्मीली स्माइल देंगे तो इतना तो पक्का है बंदा ये तो जरूर सोचेगा कि आखिर इस मुस्कान के पीछे कहीं वो बात तो नहीं छुपी जो चाह के भी जुबां पर ला न पा रहे हो और ये जानने की कोशिश करेगा कि आखिर आप क्या चाहते हैं।

सारा दिन तुम काम करोगे, प्यार कब करोगे..

सारा दिन तुम काम करोगे प्यार कब करोगे...जब भी आप अपनी बात कहना चाहते हो लेकिन आपको कुछ सूझ ना रहा हो तो उसका बेहतर तरीका है पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं। पार्टनर के लिए अपने सारे प्रोग्राम्स कैंसल कर दें और अपने पार्टनर को इस बात का अहसास दिलाएं।

“ये तो थे कुछ लड़कियों के लिए टिप्स, अब आपको बताते हैं कि लड़के अपने प्यार का इजहार कैसे करें”

* लड़के अपने प्यार का इजहार लड़की को छोटे-छोटे गिफ्ट देकर भी कर सकते है। अगर आप अपने हाथ से बनाकर कुछ दे पाएं तो ये सबसे अच्छा होगा।

* उनसे रोमांटिक बातें करके संजीदा गाना गाकर या सुनाकर भी आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

* एक कहावत सुनी होगी आपने कि किसी के माथे को चूमना किसी की आत्मा चूमने के बराबर है, तो आप ये तरीका भी अपनाकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

* आप दोनों की जिन्दगी से जुड़े खास दिनों को याद करना भी प्यार के इजहार का एक तरीका है।