यूपी सरकार की पहल लाई रंग, GVK करेगा एयरलाइन्स व पॉवर सेक्टर में निवेश

कार्यक्रम में भाग लेते हुए उत्तर प्रदेश के मंत्री सतीश महाना, GVK के प्रमुख प्रसन्न रेड्डी, अनूपचंद्र पांडेय - Sakshi Samachar

हैदराबाद में उत्तर प्रदेश सरकार की निवेश आमंत्रण की कोशिश रंग लाती दिखी जब जी.वी.के. ग्रुप के मालिक श्री प्रसन्न रेड्डी ने मंच से ही उत्तर प्रदेश मे निवेश की इच्छा जाहिर की तथा हैदराबाद के निवेशकों के मध्य उत्तर प्रदेश के प्रति बढ़ते विश्वास को व्यक्त किया।

जी वी के ग्रुप ने जेवर मे प्रस्तावित अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट एवं ऊर्जा क्षेत्र में निवेश की इच्छा व्यक्त की है, जी वी के ग्रुप ने पहले से ही मुंबई और बेंगलुरु मे एयर पोर्ट बनाकर प्रसिद्धि प्राप्त की है तथा उनको नवी मुंबई एयर पोर्ट बनाने का कार्य मिल चुका है।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा की वे पहले से ही उत्तर प्रदेश मैं कार्य कर रहे है तथा इंफ्रास्ट्रक्चर एवं बिजली के क्षेत्र मे निवेश करना चाहते हैं। जिन 14 राज्यों मैं वह काम कर रहे है उनमे उत्तर प्रदेश प्रथम स्थान पर है।

उन्होंने प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भूरी-भूरी प्रशंसा की तथा कहा की उत्तर प्रदेश कि प्रशासनिक व्यवस्था उत्तम है। इतना ही नहीं सी.आई.आई. हैदराबाद के अध्यक्ष तथा पूजो लानो ग्रुप के मालिक अभिजीत पाई ने सभी मौजूद निवेशकों को बदले हुए माहोल एवं नीतियों के प्रति आश्वस्त किया।

उत्तरप्रदेश सरकार का एक प्रतिनिधि मंडल आज औद्योगिक विकास मंत्री उत्तर प्रदेश सतीश महाना के नेतृतव में उद्यमियों एवं निवशकों को आमंत्रित करने के लिए हैदराबाद पंहुचा जहाँ आई.टी.सी. काकतीय मे रोड शो के माध्यम से उत्तर प्रदेश मे निवेश का आहवान किया गया।

उनके साथ औद्योगिक विकास आयुक्त अनूपचन्द्र पाण्डेय अतिरक्त मुख्य सचिव संजीव सरन, प्रमुख सचिव, नवनीत सहगल, देवाशीष पांडा, डॉ. अरुण वीर सिंह, रणवीर प्रसाद, प्रबन्धक निदेशक, उ.प्र. राज्य औद्योगिक विकास निगम इत्यादि मौजूद थे।

Advertisement
Back to Top