VIVO को झटका देने आ रही है उसी की सहयोगी कंपनी, जानें कब करेगी लांच

iQOO 3 स्मार्टफोन ( फोटो: सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो का सब-ब्रांड रहा iQOO ब्रैंड भारत में एंट्री करने के लिए तैयार है। कंपनी भारत में अपना नया दमदार स्मार्टफोन 25 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है। iQOO की ब्रैंडिग के साथ iQOO 3 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट मिलेगा।

इस फ़ोन के कई डिटेल्स भी आ चुके हैं। इतना ही नहीं iQOO 3 स्मार्टफोन Geekbench पर स्पॉट भी किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार iQOO 3 में Snapdragon 865 का प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। लिस्टिंग में इस फोन का कोडनेम 'kona' रखा है।

जानकारी के मुताबिक, फोन में 8जीबी रैम मिल सकता है और यह Android 10 ओएस पर काम करेगा। GeekBench पर इसे 914 सिंगल कोर स्कोर और 3217 मल्टी कोर स्कोर दिया है। खबर के अनुसार, iQOO 3 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है, जोकि 1080 x 2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ होगी।

इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 6GB, 8GB और 12GB रैम होगी और यह 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

इसे भी पढ़ें :

वीवो का नया स्मार्टफोन ‘वाई95’ हुआ लांच, जानें कीमत और खासियत 

एसुस ने 2 स्मार्टफोन लांच किए, ये है खासियत

फोन में पावर आपको 4,370एमएएच की बैटरी बैकअप मिल सकती है। फोन की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। लेकिन यह यह कहा जा रहा है कि यह बेहद पावरफुल स्मार्टफोन साबित हो सकता है। अब देखना होगा कंपनी किस कीमत में इसे लॉन्च करेगी। जिसका सबको इंतेजार है। आपको यह भी बता दें कि Vivo का सब-ब्रांड रहा iQOO कंपनी अब अलग हो चुकी है।

Advertisement
Back to Top