नई दिल्ली : नए साल का जश्न कहां मनाएं, ये सवाल सभी के मन में रहता है। लगभग सभी प्रमुख शहरों में नाइट क्लब और होटल होने के कारण, ऐसी जगह चुनना हमेशा कठिन होता है जहाँ आप सबसे ज्यादा एंज्वाय करना चाहेंगे। अगर आप भी अभी तक ये प्लान नहीं कर पाएं हैं, तो आपकी इस परेशानी को हम दूर कर देते है। हमने देश भर में नए साल की पूर्वसंध्या का आनंद लेने के लिए सर्वोत्तम स्थानों की एक लिस्ट तैयार की है। इन जगहों पर जाकर आप अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन को यादगार बना सकते हैं।

होटल जेडब्ल्यू मैरिएट

यूं तो मुंबई में हर जगह नए साल का स्‍वागत बेहतरीन तरीके से होता है लेकिन होटल जेडब्ल्यू मैरिएट को बेस्‍ट पार्टी के लिए जाना जाता है। यहां पूल पार्टी और फैमिली लाउंज की अच्‍छी व्‍यवस्‍था है। इसके साथ ही यहां पर म्‍यूजिकल इवनिंग का भी आयोजन किया जाता है।

कॉन्सेप्ट फोटो
कॉन्सेप्ट फोटो

वीवांता (ताज), बेंगलुरु

बेंगलुरु में नए साल की पार्टी के लिए के एंटरटेनमेंट और बिजनस एरिया के बीच मौजूद ताज का वीवांता एक बेहद ही उम्दा डेस्टिनेशन हैं, क्योंकि यहां बेस्ट न्यू ईयर पार्टी ऑर्गेनाइज की जाती है। यहां दुनिया के सबसे मशहूर म्यूजिशियन,डांसर्स और भी कई तरह के कलाकारों को परफॉर्मेंस करने के लिए बुलाया जाता है।

कॉन्सेप्ट फोटो
कॉन्सेप्ट फोटो

सिन्क नाइट क्लब

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए गोवा भारत की सबसे बेस्ट जगहों में से एक है। बेस्ट डेस्टिनेशन में गोवा सबसे पहले नंबर है। यहां कैंडोलिम बीच के पास , सिन्क नाइट क्लब ऐसी जगह है जहां अगर आप ड्रिंक और डांस के शौकीन है तो यह सबसे बेहतरीन जगहो में से एक है। यह नाइट क्लब गोवा के सबसे फेमस नाइट क्लबों मे से एक है जो इस तरह की पार्टी की मेजबानी के लिए जाना जाता है। यह ताज हॉलिडे विलेज के पास मौजूद है।

कॉन्सेप्ट
कॉन्सेप्ट

ब्लू फ्रॉग, पुणे

पुणे में स्थित ब्लू फ्रॉग न्यू ईयर ईव को इंजॉय करने के लिए देश के सबसे फेमस डेस्टिनेशन में से एक है। देश के सबसे मशहूर डीजे और डांसर्स यहां पार्टी में परफॉर्मेंस देते हैं। पार्टी के दौरान ही यहां फूड और ड्रिंक भी ऑफर किया जाता है।

कॉन्सेप्ट फोटो
कॉन्सेप्ट फोटो

किट्टी शू

मध्य दिल्ली के बाराखंभा के पास ललित होटेल के बीच मौजूद किट्टी शू देश की राजधानी दिल्ली का फेमस नाइटक्लब क्लब में से एक है। पूरी गर्मजोशी के साथ यहां हर साल नए साल का सेलिब्रेशन मनाया जाता है। यहां आप डांस और म्यूजिक के बीच ऐलेकॉहॉलिक बेवरेज का भी आनंद उठा सकते हैं। 31 दिसंबर की रात 10 बजे से यहां पार्टी शुरू होगी और मिडनाइट के बाद तक चलेगी। कहा जा रहा है कि इस बार यहां होने वाली न्यू ईयर पार्टी अबतक की सबसे बेस्ट पार्टी होगी।