Mon Jul 22, 2019 Telugu English E-Paper Education
ब्रेकिंग न्यूज़
सावन के पहले सोमवार पर शिव मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़
कर्नाटक : फ्लोर टेस्ट से पहले भाजपा विधायक दल की बैठक आज
श्रीहरिकोटा:  चंद्रयान-2 का काउंटडाउन शुरू
वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान
वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, T-20 में नवदीप और चहर नया चेहरा

`KT Rama Rao` से सम्बंधित परिणाम

केंद्र की किसानों के लिए न्यूनतम आय योजना ‘रैतु बंधु’ योजना की है नकल  : KTR
तेलंगाना

केंद्र की किसानों के लिए न्यूनतम आय योजना ‘रैतु बंधु’ योजना की है नकल : KTR

सत्तारुढ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्रीय बजट में किसानों के लिए घोषित न्यूनतम आय उनके राज्य की ‘रैतु बंधु’ योजना की नकल है और उसे थोड़े-बहुत बदलाव के साथ पेश किया गया है।

KTR ने निकटतम प्रतिद्वंदी महेंदर रेड्डी  को हराया 
Elections

KTR ने निकटतम प्रतिद्वंदी महेंदर रेड्डी को हराया 

राजन्ना सिरीसिल्ला निर्वाचन क्षेत्र से मंत्री के टी तारक रामाराव ने अपने निटकतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के उम्मादवार के के महेंदर रेड्डी को 13,771 वोटों से हराया। जबकि महेंदर रेड्डी को 3,331 वोट मिले है। इनके अलावा इस निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी की ओर से मल्लगारी नरसा गौड़ और बीएलएफ की ओर से कुरपाटी रमेश ने भी अपना नामांकनपत्र भरा था।

KCR को गद्दर  और KTR को विमलक्का से लड़ाने की तैयारी में विरोध दल
तेलंगाना राजनीति

KCR को गद्दर और KTR को विमलक्का से लड़ाने की तैयारी में विरोध दल

फिर भी गद्दर और विमलक्का चुनाव लड़ते है तो तेलंगाना चुनावी वातावरण ही बदल जाएगा। क्योंकि केसीआर ने कभी कल्पना तक नहीं है कि गद्दर और विमलक्का चुनावी जंग में कदम रखेंगे और वह भी उनके और उनके बेटे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। यदि ऐसा हुआ तो केसीआर को आने वाले चुनाव में जरूर चने चबाने पड़ेंगे।

“शील्ड कवर मुख्यमंत्री चाहिए या शेर जैसा केसीआर ?”,  KTR ने पूछा सवाल
तेलंगाना राजनीति

“शील्ड कवर मुख्यमंत्री चाहिए या शेर जैसा केसीआर ?”, KTR ने पूछा सवाल

मंत्री के टी रामाराव ने मतदाताओं से आह्वान किया कि आने वाले चुनाव में सील्ड कवर मुख्यमंत्री चाहिए या सिंह (Lion) जैसा केसीआर चाहिए। केटीआर ने मंगलवार को स्टेशनघनापुर में चुनावी रैली में यह बात कही। मंत्री रामाराव ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में 40 लोग मुख्यमंत्री उम्मीदवार है।

KTR को मिला न्यू एकॉनमी फोरम सम्मेलन में भाग लेने का  निमंत्रण, जानिए क्या है खास
तेलंगाना

KTR को मिला न्यू एकॉनमी फोरम सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्रण, जानिए क्या है खास

मंत्री के टी रामाराव को आगामी 6 और 7 नवंबर को ब्लूमबर्ग न्यू एकॉनामी फोरम की ओर से सिंगापुर में आयोजित होने वाले सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्रण मिला है। इस सम्मेलन में विभिन्न देशों के लगभग 300 कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नेता और वक्ता भाग लेने वाले हैं।

KCR और TRS के समर्थन में पदयात्रा कर रहे AP युवक के  प्रति KTR फिदा, बोले- धन्यवाद!
तेलंगाना राजनीति

KCR और TRS के समर्थन में पदयात्रा कर रहे AP युवक के प्रति KTR फिदा, बोले- धन्यवाद!

तेलंगाना में एक बार फिर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सत्ता में आये और टीआरएस के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव मुख्यमंत्री बने इस प्रकार की इच्छा व्यक्त करते हुए आंध्र प्रदेश का एक युवक रोहित कुमार रेड्डी विजयवाडा से हैदराबाद तक पदयात्रा कर रहे है।मंत्री के टी रामाराव को जब यह बात मालूम हुई तो वे आंध्र प्रदेश के युवक रोहित कुमार रेड्डी प्रति फिदा हो गये। 

प्रणय की हत्या पर  KTR ने जताया अफसोस, कहा-पीड़ितों को मिलेगा न्याय
तेलंगाना

प्रणय की हत्या पर KTR ने जताया अफसोस, कहा-पीड़ितों को मिलेगा न्याय

टीआर ने कहा, “प्रणय की हत्या की खबर सुनकर मुझे बहुत सदमा पहुंचा है। समाज में आज भी जात पात की प्रथा होना खेद की बात है। जो भी इस घटना को अंजाम दिया हो उसे कड़ी संजा दी जाएगी। पीड़ित परिजनों के साथ न्याय किया जाएगा। प्रणय की पत्नी और परिजनों को मेरी गहरी संवेदना।”

देश का सबसे बड़ा राजनीतिक आयोजन कर रही है TRS,  यह है मंत्री KTR का दावा
तेलंगाना राजनीति

देश का सबसे बड़ा राजनीतिक आयोजन कर रही है TRS, यह है मंत्री KTR का दावा

तेलंगाना के IT मंत्री के. तारक रामाराव (केटीआर) ने दावा किया है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) द्वारा आगामी 2 सितंबर को आयोजित की जा रही ‘प्रगति निवेदना सभा’ देश की सबसे बड़ी सभा होगी। ऐसी सभा देश में किसी भी राजनीतिक दल के द्वारा अब तक नहीं किया गया। 

 उत्साहित महिला उद्यमियों के लिए ‘वी हब’ एक वरदान है : KTR
समाचार

उत्साहित महिला उद्यमियों के लिए ‘वी हब’ एक वरदान है : KTR

आईटी मंत्री के टी रामाराव ने शुक्रवार को उत्साहित महिला उद्यमियों को प्रोत्साहन देने के लिए तेलंगाना सरकार द्वारा तैयार किये गये वूमेन एंट्रीप्रेन्यूर हब (वीहब) का उद्घाटन जुबली हिल्स स्थित डॉ बी आर अंबडकर सार्वत्रिक विश्वविद्यालय के टीसाट कार्यालय में किया।इस अवसर पर केटीआर ने कहा कि टीहब अनेक उद्योगपतियों को एक मंच बन गया है

IT मंत्री KTR को मिला जर्मन सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्रण, पूंजी निवेश की संभावना बढ़ी 
समाचार

IT मंत्री KTR को मिला जर्मन सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्रण, पूंजी निवेश की संभावना बढ़ी 

तेलंगाना के आईटी मंत्री के टी रामाराव को जर्मन एशिया पैसिफिक बिजिनेस असोसिएशन सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्रण मिला है। असोसिएशन ने रामाराव को 98वें सम्मेलन में भाग लेने का निमंत्र भेजा है। असोसिएशन ने आईटी मंत्री केटीआर से कहा कि आगामी 2 मार्च को जर्मनी के हामबर्ग में आयोजित होने वाले सम्मेलन में भाग लेकर तेलंगाना में व्यापार और वाणिज्य के बारे में जानकारी देने का आग्रह किया है।

घर-घर इंटरनेट पहुंचाना ही सरकार का लक्ष्य : KTR
समाचार

घर-घर इंटरनेट पहुंचाना ही सरकार का लक्ष्य : KTR

आईटी मंत्री के टी रामाराव ने कहा कि ऑप्टिकल फाइबर के जरिए घर-घर इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध की जा रही है। यह सब फाइबर तकनीकी सहयोग से किया जा रहा है। मंत्री केटीआर ने सोमवार को तेलंगाना सरकार की बहु प्रतिष्ठित टी फाइबर ग्रीड योजना की टेक्नॉलॉजी डेमोनेस्ट्रेशन नेटवर्क (टीडीएन) का हाईटेक्स में उद्घाटित किया। 

प्रीमेच्योर बेबीज़ में गिनीज रिकॉर्ड
गैलरी

प्रीमेच्योर बेबीज़ में गिनीज रिकॉर्ड

हैदराबाद में गुरुवार को रेनबो हॉस्पिटल में आयोजित प्रीमेच्योर बेबीस, यानी समय से पहले पैदा होने वाले बच्चों के अभिभावकों का सम्मेलन आयोजित हुआ जिसमें तेलंगाना के आईटी और शहरी विकास मंत्री के.टी. रामाराव मौजूद थे।