प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी, डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म में आएंगे नजर

प्रभास और नाग अश्विन  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : यंग रेबल स्टार और बाहुबली फेम प्रभास के फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है। फिल्म 'महानटी' के बेहतरीन निर्देशन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल कर चुके निर्देशक नाग अश्विन के डायरेक्शन में प्रभास अपनी 21वीं फिल्म बनाने जा रहे हैं। वैजयंती मूवीज कंपनी ने अपने 50 साल पूरे होने के संदर्भ में इस नए फिल्म की अधिकारिक घोषणा की है।

प्रभास की नई फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के प्रमुख अश्विनी दत्त करने वाले हैं। संस्था ने अपने ट्वीट में कहा कि वैजयंती मूवीज बैनर पर नाग अश्विन के निर्देशन में प्रभास की फिल्म पर्दे पर लाना हमारे लिए गर्व की बात है। हालांकि इस फिल्म का टाइटल, कहानी, कलाकार, तकनीकी एक्सपर्ट्स आदि के बारे में किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी जल्द ही देने वाले हैं।

गौरतलब है कि वैजयंती मूवीज ने पिछले दिनों नाग अश्विन के निर्देशन में एक भारी साइंस फिक्शन फिल्म बनाने का ऐलान किया था। परंतु क्या उसी साइंस फिक्शन फिल्म के हीरो प्रभास ही होंगे या नहीं, इसका पता नहीं चल पाया है। नाग अश्विन ने केवल दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, लेकिन कुछ अलग सोच रखने वाले निर्देशक के रूप में क्रेज हासिल कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें :

रिलीज हुआ साहो के गाने ‘साइको सईयां’ का टीजर, जबरदस्त है प्रभास-श्रद्धा का डांस

बताया जाता है कि नाग अश्विन प्रभास की इमेज के अनुरूप पक्का कमर्शियल कहानी तैयार करने में लगे हैं। महर्षि के बाद वैजयंती मूवीज के बैनर में बनने जा रही इस फिल्म पर सभी की नजरें हैं। आपको बता दें कि प्रभास फिलहाल तेलुगु फिल्म 'झिल' के फेम निर्देशक राधाकृष्णा के निर्देशन में एक फिल्म बना रहे हैं और इस फिल्म के पूरा होते ही नाग अश्विन अपना प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं।

Advertisement
Back to Top