स्टार कॉमेडियन हैं ब्रह्मानंदम, बर्थ डे पर देखें  खास तस्वीरें 

साउथ फिल्मों के बेस्ट कॉमेडियन ब्रह्मानंदम आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आज यानी 1 फरवरी को ब्रह्मानंदम का 63वां जन्मदिन है।  - Sakshi Samachar

ब्रह्मानंदम तेलुगू सिनेमा का बड़ा नाम है और आप उन्हें लगभग हर तेलुगू फिल्म में देख सकते हैं। आप तेलुगू सिनेमा फॉलो करते हो या ना हो लेकिन आपने ब्रह्मानंदम को जरूर जानते होंगे।
बर्थडे के दिन ब्रह्मानंदम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। फैंस उनके नाम का हैशटैग यानी #Brahmanandam चला रहे हैं और उन्हें जन्मदिन बधाईयां देने के साथ-साथ उनके काम की तारीफ भी कर रहे हैं।
ब्रह्मानंदम दशकों से साउथ सिनेमा का हिस्सा हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और वे ऐसे कॉमेडियन है जिनके लिए रोल लिखे जाते रहे हैं और वे हर रोल में फिट बैठते हैं। 
ब्रह्मानंदम ऐसे कॉमेडियन है जिन्हें पर्दे पर देखने से ही दर्शक हंसने लगते हैं और समझ जाते हैं कि अब जरूर ये कुछ हंसाने वाला काम करेंगे। 
ब्रह्मानंदम ने अब तक 1000 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं हर फिल्म में उनका काम कमाल का होता है। ब्रह्मानंदम को उनकी कॉमिक टाइमिंग, मजेदार किरदार और पर्दे पर मस्ती के लिए जाना जाता है। उन्होंने तेलुगू के साथ-साथ कन्नड़ और तमिल सिनेमा में भी काम किया है।
ब्रह्मानंदम को साउथ के हर सुपरस्टार के साथ देखा गया है। उन्होंने महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, प्रभास, राम चरण, नागार्जुन आदि संग अन्य एक्टर्स के साथ फिल्मों में काम किया हुआ है। 
भारतीय सिनेमा में अपने योगदान के लिए ब्रह्मानंदम पद्मश्री पुरस्कार भी पा चुके हैं। इसके अलावा उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे ज्यादा स्क्रीन क्रेडिट पाने वाले जीवित एक्टर के तौर पर दर्ज है। 

Advertisement
Back to Top