हैदराबाद : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक तब्बू आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। खूबसूरती और एक्टिंग के मामले में इनका कोई जवाब नहीं है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है।

48 साल की उम्र में भी आज वह कुंवारी है और न जाने वह किस राजकुमार का है इंतजार कर रही है। तब्बू बॉलीवुड के साथ-साथ टोलीवुड फिल्मों में भी काम करती है। अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री तब्बू ने अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हैदराबाद में प्रमोशन किया।

यह इवेंट दक्षिण भारत का सबसे बड़ा म्यूजिकल नाइट रहा, जिसमें करीब 50 संगीत कलाकारों जैसे अरमान मलिक और शिवमणि ने स्टेज पर अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया।

अगर हम बात करें तब्बू और अल्लू अर्जुन की फिल्म के बारे में तो इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा किया गया है। इस फिल्म के गाने समाजावारगमना, रामुलु रामुला, ओएमजी डैडी के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया है और यूट्यूब पर इन गानों को काफी पसंद भी किया जा रहा है ।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि अल्लू अर्जुन हमेशा की तरह काफी डैशिंग और कुल नजर आ रहे हैं तो वहीं 48 वर्षीय एक्ट्रेस तब्बू भी उनके बाजू में ही बैठी हुई है और ब्लैक कलर की साड़ी में वह किसी परी से कम नहीं लग रही है।

यह भी पढ़ें :

2020 में टकराएगी बड़े स्टारों की कई फिल्में, अक्षय कुमार पर रहेगी नजर

कई भाषाओं में तहलका मचाने आ रही है KGF-2, जानिए इसकी खास बातें

अल्लू अर्जुन की यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि तब्बू एक दशक से भी अधिक समय बाद तेलुगू इंडस्ट्री में इस फिल्म से वापसी कर रही है।

इस इवेंट में बॉलीवुड में एक चर्चित नाम अरमान ने 'बुट्टा बोम्मा' गाया। अपने प्रदर्शन के बाद, उन्होंने कहा, "गीत के लिए थमन सर को धन्यवाद। अल्लू सर मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।"