हाल ही में गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी से दर्शकों की उम्मीदें बंंधी है और फिल्म लगातार अपना जादू बिखेरते हुए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आगे बढ़ती दिख रही है।

फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी 275 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है जिसमें दक्षिण के मेगास्टार चिरंजीवी के साथ ही बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने भी अहम रोल निभाया है। जब फिल्म का पहला लुक सामने आया था तो उसे देखकर दर्शक काफी प्रोत्साहित हुए थे।

वहीं फिल्म को देखकर भी दर्शक काफी उत्साहित हो रहे हैं और चिरंजीवी का अभिनय तो सबको लुभा ही रहा है। इस उम्र में भी चिरंजीवी का ये अवतार दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

275 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू लगातार दिखाते हुए आगे बढ़ रही है। तीन दिनों के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो इसने करीब 107 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हुई थी जिसका टोटल कलेक्शन 107 करोड़ हुआ है।

अमिताभ और चिरंजीवी का फीका पड़ा जादू 
अमिताभ और चिरंजीवी का फीका पड़ा जादू 

पहले दिन छुट्टी होने के बावजूद फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 2 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा में इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी।

इसे भी पढ़ें :

सैरा नरसिम्हा रेड्डी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, पहले दिन इतने करोड़ की हुई कमाई

पहले दिन का टोटल कलेक्शन 62 करोड़ के आसपास हुआ था। दूसरे दिन इसने 18 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे दिन की कमाई भी इस फिल्म की सामने आ चुकी है। इसने तीसरे दिन 16-17 करोड़ की कमाई की है।

उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड होने के चलते ये फिल्म आज और फिर कल बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल मचा पाए।