क्या बिग बॉस के घर में कभी झगड़ा या विवाद हुए बगैर रह सकता है। वीकेंड में जब घर में नागार्जुन आते हैं तो माहौल कुछ ठीक रहता है, बाकी के पांच दिन तो विवाद होता ही है।

हो सकता है कि यह सब भी किसी टास्क के तहत ही किया जाता हो। नॉमिनेशन प्रक्रिया का हिस्सा भी हो सकता है। या फिर बातों बातों में भी झगड़ा हो सकता है।

देखा जाए तो सब कुछ ठीक दिखता है और फिर जब टास्क दिया जाता है और जब सब गेम में व्यस्त रहते हैं तभी किन्हीं दो लोगों के बीच अचानक झगड़ा होते देखा जाता है।

यह भी हम देखते हैं कि कितने भी झगड़े हो जाए फिर से वे लोग एक हो ही जाते हैं। आखिर यह माजरा क्या है कुछ कह नहीं सकते और यह सब गेम के तहत होता है तो सब सही है या फिर कुछ और कहा नहीं जा सकता।

हमने हाल ही में देखा कि राहुल और वरुण का झगड़ा हो गया था और फिर नागार्जुन ने आकर समझाया तो दोनों समझ गए और फिर एक भी हो गए।

इन सब बातों पर विश्वास करना भी मुश्किल ही लगता है। राहुल ने सब कुछ भुलाकर गाना गाया, कितने भी झगड़े हो गए हो सब एक हो गए और फिर बाद में उसने वरुण को किस भी किया।

इसे भी पढ़ें :

दसवें सप्ताह में एलिमिनेट हुए रवि, पुनर्नवी को मिली ये सजा

नागार्जुन ने आकर संडे को बना दिया फन डे, कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों ने भी किया एंजॉय

यह सब देखने में जितना आसान है उतना ही इन सब बातों पर विश्वास करना मुश्किल है। वहीं नॉमिनेशन की प्रक्रिया के लिए जो टास्क दिया गया वह भी काफी फनी रहा।

पत्थरों के इस टास्क में भी घरवालों के बीच झगड़ा होता दिख रहा है। महेश ने टास्क में जब भाग लेने से मना कर दिया तो श्रीमुखी ने उसे मनाया।

बाबा भास्कर ने भी महेश को समझाने की कोशिश की। आखिर में क्या हुआ, क्या महेश ने दोनों की बातों पर ध्यान दिया या नहीं यह तो देखने पर ही पता चलेगा।