नागार्जुन ने बिग बॉस के घर में संडे को फंडे बना दिया ये तो सब जानते ही हैं। नागार्जुन ने ऐसा टास्क दिया कि कंटेस्टेंट ने उस टास्क के तहत सबका मनोरंजन किया।

अली- वितिका ने इस टास्क में मासूम पति व शक्की पत्नी का किरदार प्ले किया। रवि और वरुण में रवि ने इंटरव्यू लेने वाले व्यक्ति का और बिग बॉस के घर से एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट का किरदार वरुण ने प्ले किया।

रवि ने जब वरुण से प्रश्न किये तो वरुण ने बड़े अच्छे अंदाज में उनका जवाब दिया। उसके बाद बाबा और श्रीमुखी ने डांस के जरिये बताया कि रियलिटी शो कैसे किये जाते हैं। उस शो के एंकर का रोल रवि ने प्ले किया।

फिर राहुल ने घरवालों को संबोधित करते हुए गाना गाया और पुनर्नवी ने भी जब गाना गाकर ही उसका जवाब दिया तो जैसे माहौल ही बन गया। नागार्जुन ने कंटेस्टेंट को नया टास्क दिया। कंटेस्टेंट से कहा कि वे जिसे घर में रखना चाहते हैं उसे किस करे और जिसे एलिमिनेट करना चाह रहे हैं उसे मारने का अभिनय करे।

इस टास्क में लगा जैसे राहुल और वरुण ने अपने बीच के झगड़े को भुला दिया है। दोनों ने एकदूसरे को किस करके ये जाहिर किया। वहीं वरुण ने कहा कि पुनर्नवी को एलिमिनेट किया जाना चाहिए। वरुण ने कहा कि पुनर्नवी किसी भी टास्क को सही तरीके से नहीं खेलती।

अली ने बाबा को और बाबा ने अली को किल आप्शन के तहत चुना और दोनों ने एकदूसरे को एलिमिनेट करने की बात कही। इस टास्क के बाद नागार्जुन ने घोषणा की कि रवि एलिमिनेट हो गया है।

इसे भी पढ़ें :

नागार्जुन ने आकर संडे को बना दिया फन डे, कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों ने भी किया एंजॉय

नागार्जुन ने ली बाबा भास्कर की क्लास, राहुल व वरुण को समझाया

रवि से नागार्जुन ने कहा कि वह घर में जो कंटेस्टेंट बचे हैं उन्हें नंबर देकर कहें कि वह कैसे है और कब तक रहेंगे।

एक से पांच तक जो कंटेस्टेंट रहेंगे उन्हें मीठे लड्डू दिये जाएंगे और जो उसके बाद के कंटेस्टेंट को कड़वे लड्डू देने की बात कही गई।तो रवि ने नंबर बताते हुए पुनर्नवी को नौवां नंबर दिया, वितिका को आठवां, महेश को सातवां, राहुल को छठवां नंबर दिया तो इन लोगों को कड़वे लड्डू दिये गए।

बाबा को पांचवां नंबर दिया, श्रीमुखी को चौथा, वरुण को तीसरा, अली को दूसरा और शिवज्योति को पहला नंबर दिया। इन सबको मीठे लड्‍डू दिये गए।

अंत में पुनर्नवी पर नागार्जुन ने बड़ा सा बम डालते हुए कहा कि उसे सारे घरवालों के कपड़े धोने होंगे। अब देखना यह है कि ग्यारहवें सप्ताह में बिग बॉस के घर में क्या कुछ होता है।