नागार्जुन ने आकर संडे को बना दिया फन डे, कंटेस्टेंट के साथ दर्शकों ने भी किया एंजॉय 

नागार्जुन  - Sakshi Samachar

बिग बॉस के घर में संडे को फन डे बनाने आते हैं होस्ट नागार्जुन। तो इस संडे को नागार्जुन ने आकर हाउसमेट्स के साथ दर्शकों को भी काफी हंसाया, उनका मनोरंजन किया।

नागार्जुन ने बिग बॉस के हर कंटेस्टेंट को टास्क दिया और इस तरह फन क्रियेट करके सबको बहुत हंसाया। नागार्जुन ने सबसे कहा कि जो है और जो नहीं है उसको सोचें और ऐसा करें कि सबको हंसी आए।

शो तो छोड़िये दर्शक तो यह प्रोमो देखकर ही हंसते-हंसते लोट-पोट हो रहे हैं। अंत में नागार्जुन ने जो पुनर्नवी से कहा वह तो सबसे बेस्ट शॉट रहा देखने वालों के लिए। नागार्जुन ने कंटेस्टेंट्स को जो टास्क दिया उसमें सबने भाग लिया साथ यह भी नजर आ रहा है कि सबने काफी ओवर एक्टिंग भी की है।

टास्क के तहत जब शक्की पत्नी का कैरेक्टर वितिका निभा रही थी और अपने कैरेक्टर के बारे में कुछ कह रही थी तभी नागार्जुन ने बीच में कहा कि कहीं वितिका अपने कैरेक्टर के बारे में तो नहीं कह रही।

गत सप्ताह राहुल को झगड़ते हुए देखा गया था वहीं इस एपिसोड में राहुल ने गाना गाकर सबका मनोरंजन किया। फिल्म के गाने में उसने पुनर्नवी का नाम जोड़कर गाया।

इसे भी पढ़ें :

नागार्जुन ने ली बाबा भास्कर की क्लास, राहुल व वरुण को समझाया

पुनर्नवी ने राहुल के फेक एलिमिनेशन को ध्यान में रखकर और उसके आने की खुशी को जाहिर करते हुए एक गाना गाया। इस तरह दोनों ने एकदूसरे के लिए ही जैसे इस टास्क में भाग लिया।

अंत में नागार्जुन ने पुनर्नवी पर कमेंट करते हुए कहा कि क्या यह टीवी की प्रॉब्लम है या फिर कुछ और तुम खड़ी हो और राहुल बैठा है, दोनों की हाइट एक ही लग रही है।

नागार्जुन के यह कहते ही सारे कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए और दर्शकों का हाल तो आप जानते ही होंगे कि उनका भी भरपूर मनोरंजन हुआ।

Advertisement
Back to Top