बिग बॉस शो की एलिमिनेशन प्रक्रिया कैसी होती है ये तो सबको पता है। पहले बिग बॉस के घर की एलिमिनेशन प्रक्रिया के बारे में किसी को पता नहीं होता था। एलिमिनेशन देखने के लिए लोग रविवार का इंतजार किया करते थे पर अब तो पहले से सब पता चल जाता है।

सोशल मीडिया पर ही अफवाह फैल जाती है। बाद में वे सही भी साबित होती है। इस बार तो कौन एलिमिनेट होगा यह शनिवार को ही पता चल रहा है या इसे यूं भी कह सकते हैं कि हर ओर पहले से ही दर्शकों और नेटिजन को भी सब पता चल जा रहा है।

यहां यह पूछा जा सकता है कि आखिर सब कुछ पहले से पता चल रहा है तो फिर सस्पेंस क्या रह जाता है। पर बिग बॉस के इस सीजन में सब यूं ही चल रहा है। गत नौ सप्ताह से जैसे चल रहा है ठीक वैसे ही इस सप्ताह भी हो रहा है।

इसे भी पढ़ें :

टास्क जीतकर श्रीमुखी बनीं कैप्टन, देखें आखिर क्या कुछ करती है

एलिमिनेशन की खबरें लीक हो रही है और चर्चा है कि इस बार कौन एलिमिनेट हुआ है। दर्शक भी अपनी तरफ से गेस कर रहे हैं कि कौन एलिमिनेट होने वाला है। नॉमिनेशन प्रक्रिया जैसे ही खत्म हुई वैसे ही सब लोग गेस करने लगे कि इस बार कौन एलिमिनेट होगा।

जहां नॉमिनेशन में बाबा, श्रीमुखी, वरुण व रवि हैं, वहीं पहले से चर्चा फैल चुकी है कि रवि कमजोर कंटेस्टेंट है और उसके फॉलोअर्स भी बेहद कम है तो इस बार वह एलिमिनेट हो सकता है।

सोशल मीडिया पर भी इस खबर ने जोर पकड़ लिया है और सब यही कह रहे हैं कि रवि ही एलिमिनेट होने वाला है। अब सच में क्या कुछ होगा यह तो शो के प्रसारण के बाद ही पता चलेगा।