क्या वरुण व राहुल के बीच समझौता कराएंगे नागार्जुन ?

बिग बॉस के होस्ट नागार्जुन  - Sakshi Samachar

बिग बॉस के घर में सप्ताह पर सप्ताह गुजर रहे हैं। अब तक नौ एलिमिनेशन, तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इस दसवें सप्ताह में घर में दो मुख्य घटनाएं घटी है। राहुल और वरुण जो कभी पक्के दोस्त हुआ करते थे, दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और सब देखते ही रह गए।

वाद-विवाद ही नहीं दोनों के बीच बात हाथापाई तक आ गई थी। वहीं इसी सप्ताह अली रेजा की घर में रीएंट्री हुई है जिससे उनके दोस्तों की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। अली ने आकर सबको बाहर की खबरें भी दी।

अब तक राहुल व वरुण के झगड़े की बात ठंडी नहीं हुई है और दोनों के बीच बातचीत भी बंद है। दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गई है। सब जानते हैं कि ये लोग मिलकर रहते तो ही मजबूत थे अब सब के सब अकेले होकर कमजोर भी हो गए हैं पर वे किसी की बात भी नहीं मान रहे।

इसे भी पढ़ें :

सोशल मीडिया पर इस कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की है चर्चा, देखें आखिर सच क्या है

टास्क जीतकर श्रीमुखी बनीं कैप्टन, देखें आखिर क्या कुछ करती है

अब देखना यह है कि क्या नागार्जुन आकर इन दोनों के बीच के झगड़े को सुलझाएंगे। हमने देखा कि कैसे राहुल पुनर्नवी से कह रहा था कि वह वरुण और वितिका से बात नहीं करेगा।

देखना यह है कि अब ये चारों एक हो भी पाते हैं या नहीं और क्या नागार्जुन इसमें कुछ कर पाएंगे, करेंगे भी या नहीं। लेटेस्ट एपिसोड में यही पता चलेगा।

Advertisement
Back to Top