नागार्जुन ने ली बाबा भास्कर की क्लास, राहुल व वरुण को समझाया

बाबा भास्कर व नागार्जुन  - Sakshi Samachar

सब जानते हैं कि बिग बॉस के घर में सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट है बाबा भास्कर। वह हर बात को मजाक में लेते हैं और सबका मनोरंजन करके खूब हंसाते हैं। लगता है कि अब उनकी यही आदत उन्हें परेशान भी करने वाली है।

नागार्जुन ने उनको इसी बात के लिए काफी बातें भी सुनाई है। हर बात को मजाक में लेना भी भारी पड़ सकता है यही उन्होंने बताया है। इस लेटेस्ट एपिसोड में नागार्जुन ने बाबा की जमकर क्लास लगाई। नॉमिनेशन में उनका परफॉर्मेंस, हाउसमेट्स के पीठ पीछे बातें करना, सब कुछ उन्हें प्ले करके दिखाया गया।

प्रोमो देखकर तो यही लग रहा है कि नागार्जुन ने कई बातों पर बाबा को डांटा है और बाबा तो सब कुछ सुनकर ठगे से रह गए दिखते हैं। नागार्जुन जैसे ही आए उन्होंने सबसे पहले सारे कंटेस्टेंट्स को इस सप्ताह जो कुछ हुआ उसके लिए लताड़ा।

वरुण-राहुल को भी नागार्जुन ने समझाने की कोशिश की। वरुण ने पुरानी बातों को फिर से निकालने के लिए माफी मांगी। राहुल ने भी अपनी गलती मानी और कहा कि अबसे ऐसा नहीं होगा।

नागार्जुन ने पुनर्नवी से कहा कि वह ये सब देखती रही पर उसने कुछ नहीं किया। जबकि उसे बीच-बचाव करना चाहिए था। वितिका को भी उसकी गलती के बारे में बताया। पुनर्नवी को उसकी गलतियों का वीडियो प्ले करके दिखाया गया।

उस पर कमेंट करते हुए नागार्जुन ने कहा कि वह बाहर जाकर एक कोचिंग क्लास खोल सकती है गॉसिप व गालियों का। नागार्जुन ने श्रीमुखी से भी कहा कि वह राहुल-वरुण के झगड़े से फायदा उठाना चाहती है तभी तो उसने दोनों के झगड़े में आग में घी डालने का काम किया।

हाउसमेट्स को एक नया टास्क दिया गया। इस टास्क के तहत सबको हार्ट शेप थर्माकोल शीट दिया गया। सबको कहा गया कि जिसकी वजह से दिल टूटा है उसके पास जाकर दिल टूटने का कारण बताएं।

इसे भी पढ़ें :

क्या वरुण व राहुल के बीच समझौता कराएंगे नागार्जुन ?

सोशल मीडिया पर इस कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की है चर्चा, देखें आखिर सच क्या है

इस टास्क को महेश ने शुरू किया। महेश ने कहा कि बाबा की वजह से उसका दिल टूटा है। बाबा के पास जाकर महेश ने वह हार्ट शेप शीट तोड़ दिया। राहुल ने शिवज्योति पर दिल तोड़ने का इल्जाम लगाया तो, शिवज्योति ने भी राहुल पर यही इल्जाम लगाया।

दूसरी ओर रवि और वितिका ने पुनर्नवी पर दिल तोड़ने का इल्जाम लगाया। बाबा ने महेश पर इल्जाम लगाया, श्रीमुखी ने भी बाबा पर ही लगाया इल्जाम, अली ने भी बाबा पर इल्जाम लगाया, पुनर्नवी ने वरुण पर इल्जाम लगाया।

अब नॉमिनेशन में श्रीमुखी, बाबा भास्कर, वरुण, रवि में से वरुण के सेव होने की बात नागार्जुन ने बताई। सब लोग यह सुनकर खुश हो गए।

वहीं सोशल मीडिया पर तो रवि के एलिमिनेट होने की खबरें ट्रेंड भी कर रही है जबकि बिग बॉस के घर में अभी एलिमिनेशन होना बाकी है। देखना यह है कि अगर रवि एलिमिनेट होते हैं तो आखिर शिवज्योति क्या करती है।

Advertisement
Back to Top