बिग बॉस के घर में कुछ भी क्यों न हो जाए पर बिग बॉस वही करते हैं, जो वह चाहते हैं। तभी तो बिग बॉस ने बगैर किसी पोलिंग के ही एलिमिनेट हुए अली रेजा को रीएंट्री दे दी।

अली रेजा के आने से बिग बॉस के घर में माहौल काफी खुशनुमा हो गया। श्रीमुखी काफी दिनों से अकेलापन महसूस कर रही थी पर अली के आते ही उसका मनोबल बढ़ गया।

शिवज्योति को रोने का एक और मौका भी मिल गया। रवि अपने जिगरी दोस्त के आने से काफी खुश हुआ। दूसरी ओर टास्क के तहत हुए झगड़े में वरुण-वितिका, राहुल-पुनर्नवी के बीच जो दूरियां आ गई थी, उसकी वजह से उन दोनों के दो ग्रुप बन गए।

राहुल-पुनर्नवी की जोड़ी ने सभी टास्क में भाग लिया, पहले तो दोनों काफी अच्छे से परफॉर्म भी कर रहे थे पर बाद में दोनों ढीले पड़ गए और कैप्टेंसी के टास्क में परफॉर्म नहीं कर पाए।

बिग बॉस 
बिग बॉस 

कोई कितना भी कुछ कर ले पर शिवज्योति डटी रही और उसने किसी को अपने आगे निकलने नहीं दिया और फिर वह घर की कैप्टेंसी के टास्क में आगे निकल रही है।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस से बाहर आकर हिमजा ने किया अहम खुलासा,  निर्देशक से है श्रीमुखी की दोस्ती

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को कलरफुल कैप्टन का टास्क दिया। सबको अलग-अलग पात्र दिया रंग भरने के लिए। इस सबमें उन लोगों ने घर को काफी खराब कर दिया।

कैप्टेंसी टास्क में बाबा भास्कर, रवि, शिवज्योति और श्रीमुखी इस टास्क में है। वहीं अब तक रवि व श्रीमुखी तो कैप्टन बने ही नहीं है। रवि तो कैप्टेंसी के टास्क में तक शामिल नहीं हुआ है।

देखना यह है कि इस टास्क में कौन जीतता है और कौन बनता है घर का कैप्टन। अगले एपिसोड में यही पता चलेगा।