टास्क जीतकर श्रीमुखी बनीं कैप्टन, देखें आखिर क्या कुछ करती है 

श्रीमुखी बनीं कैप्टन  - Sakshi Samachar

सब जानते ही हैं कि एलिमिनेट हुए अली रेजा ने बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री कर ली है। दर्शकों को पता ही है कि अली के आने से घर में सबसे ज्यादा कौन खुश हुआ वहीं उनके फॉलोअर्स भी बेहद खुश दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी ये खबर जमकर ट्रेंड हो रही है। अली के फॉलोअर्स भी खुश हैं। वहीं अली ने पुनर्नवी, वरुण, वितिका, राहुल के बारे में बाबा, शिवज्योति, रवि से बातें की।

अली ने इनसे कहा कि बाहर इनकी फॉलोइंग अच्छी है और ये एलिमिनेट होने की चिंता न करे। अली को बाहर की सारी खबर मिल चुकी है तो वही सब इनसे साझा कर रहे हैं।

शिवज्योति और रवि ने आपस में बातें की कि अबसे शो को और अच्छे से खेला जाए। दसवें सप्ताह में बिग बॉस ने कैप्टेंसी के टास्क में कलरफुल कैप्टन का टास्क दिया।

सबने टास्क में भाग लिया पर श्रीमुखी ने टास्क जीत लिया और घर की कैप्टन बन गई। श्रीमुखी ने कैप्टन बनकर घर की सारी जिम्मेदारियां भी संभाल ली।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस के घर में कौन बनेगा कैप्टन, रवि, श्रीमुखी या बाबा

बिग बॉस से बाहर आकर हिमजा ने किया अहम खुलासा,  निर्देशक से है श्रीमुखी की दोस्ती

कैप्टन बनकर तो श्रीमुखी की खुशी को कोई ठिकाना ही नहीं रहा। अब देखना यह है कि इस सप्ताह कौन नॉमिनेट होता है और कौन बाहर जाता है।

पता चला है कि रवि को सबसे कम वोट मिले हैं अब देखना यह है कि वह एलिमिनेट होते हैं या कोई और। यह तो वैसे भी अगले एपिसोड में पता चल ही जाएगा।

Advertisement
Back to Top