बिग बॉस से बाहर आकर हिमजा ने किया अहम खुलासा,  निर्देशक से है श्रीमुखी की दोस्ती

हिमजा  - Sakshi Samachar

यह तो सबको पता ही है कि बिग बॉस के घर में जब कंटेस्टेंट रहते हैं तो उनका बाहरी दुनिया से किसी तरह का कोई संपर्क नहीं रहता। वे बस उसी दुनिया में रहते हैं। चौबीस घंटे घर में जो साथी रहते हैं उन्हीं से बात करते हैं, विवाद भी होता है, झगड़े भी होते हैं और कभी-कभी तो हाथापाई भी हो जाती है।

कंटेस्टेंट एकदूसरे को अच्छे से जान जाते हैं, वहीं उन्हें एकदूसरे के बारे में सब कुछ पता भी चल जाता है जितना कि दर्शकों को भी उनके बारे में पता नहीं चल पाता। वहीं दर्शकों को पूरे चौबीस घंटे का तो फुटेज भी नहीं दिखाया जाता, नहीं दिखाया जा सकता।

तो जो साथ रहते हैं उन्हें एकदूसरे के बारे में हमसे ज्यादा पता होता है। अब आप इतना तो समझ ही गए होंगे कि प्रसारित वही सब किया जाता है जो प्रसारण करने लायक होता है। जी हां, वह भी संपादित यानी एडिटिंग करने के बाद।

बिग बॉस के निर्माता यह भी ध्यान देते हैं कि क्या बताया जाए, किस चीज से, किस बात से उन्हें फायदा हो सकता है और क्या कुछ एक घंटे में बताया जा सकता है, वही बताया जाता है। तो हम सोच ही सकते हैं कि क्या कुछ बताया जाए या छिपाया जाए उस पर पूरा ध्यान देकर ही एडिटिंग करके शो प्रसारित किया जाता है।

वहीं हम दर्शक जो हमें दिखाया जाता है उसीको देखकर किसी भी कंटेस्टेंट के प्रति अपनी राय बना लेते हैं। जबकि हमें दिखाये जाते हैं झगड़े, अफेयर, गॉसिप आदि। हमें जो भी दिखाया जाता है कभी-कभी उसमें कोई लॉजिक भी नहीं होता, कभी कोई बात हमारी पूरी तरह से समझ भी नहीं आता। किसी बात का कोई कारण भी समझ नहीं आता।

हमें किन्हीं कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा दिखाया जाता है फिर उन्हें मिलते हुए भी दिखाया जाता है। जबकि दर्शक समझ ही नहीं पाते कि आखिर क्या कुछ और क्यों हो रहा है। जहां एक कंटेस्टेंट को हीरो बनाकर दिखाया जाता है तो दूसरे को जीरो बना देते हैं।

हम बस ये सब देखकर अपनी राय बना लेते हैं किसी कंटेस्टेंट के प्रति।अब बिग बॉस के घर से बाहर आकर हिमजा ने एक अहम खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, हिमजा का कहना है कि बिग बॉस के निर्देशन की टीम के दो सदस्य अभिषेक और श्याम से श्रीमुखी की दोस्ती है।

हिमजा की बात को हम इसलिए नहीं नकार सकते क्योंकि वह ये भी कह रही है कि यह सब उसको श्रीमुखी ने खुद बताया है। हिमजा ने बताया कि अक्सर श्रीमुखी उनसे मिलती थी। हिमजा ने कहा कि श्रीमुखी इनके पास जाकर इन लोगों को सलाह देती थी।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में अली की हुई रीएंट्री, श्रीमुखी और शिवज्योति ने किया स्वागत

बाबा पर गुस्सा हुई श्रीमुखी, दोस्ती न निभाने का दिया ताना

यह भी कहती थी कि ये टास्क सही नहीं है, दूसरा दिया जाए, कैमरे का पास जाकर बातें करना उसकी आदत है। शायद इसीलिए नेटिजन पहले से कमेंट करते आए हैं कि श्रीमुखी को कैमरे का पूरा फायदा मिल रहा है, उसे फोकस किया जा रहा है, उसकी अच्छी बातें बताई जा रही है।

श्रीमुखी खाली बैठी रहे या फिर बातें करती दिखाई दे, गॉसिप करे, कुछ भी करे उसे बड़े अच्छे तरीके से पेश किया जाता है। यह सब गौर करते ही हैं। हिमजा के बताने से सब कुछ क्लियर भी हो गया।

श्रीमुखी के फॉलोअर्स इन बातों का खंडन कर रहे हैं, वे कह रहे हैं कि हिमजा उससे जल रही है इसलिए ये सारी बातें बाहर आने के बाद अब कह रही है।

वहीं देखा जाए तो सोशल मीडिया पर श्रीमुखी के बारे में हिमजा की कही सारी बातें ट्रेंड हो रही है। कई लोगों को उसकी बातों में सच्चाई भी दिख रही है।

Advertisement
Back to Top