बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता। बिग बॉस तमिल की तरह ही तेलुगु में भी एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट को रीएंट्री दी जा रही है। अली रेजा को भी इसी तरह बिग बॉस के घर में रीएंट्री मिली है।

बिग बॉस शो में कभी भी कुछ भी हो सकता है यह बताने के लिए ही शायद अली को रीएंट्री दी गई है। पिछले एपिसोड में क्लोज फ्रेंड्स राहुल और वरुण के बीच जो झगड़ा हुआ था उसका असर इस एपिसोड में साफ देखा जा सकता है। राहुल-पुनर्नवी, वरुण-वितिका के जोड़ों के बीच बात नहीं हुई।

वैसे वरुण के पास जाकर पुनर्नवी ने उससे बात करने की कोशिश की पर कोई फायदा नहीं हुआ। घर के सारे सदस्य एकतरफ थे तो राहुल और पुनर्नवी अपनी ही दुनिया में खोए थे।

कंटेस्टेंट ने बिग बॉस से इच्छा जताई कि बारिश हो रही है तो घर में बारिश के गाने सुनाए जाए। जब गाने लगाए गए तो सबने उन गानों पर डांस किया।

सब अपने-अपने जोड़े या फिर फ्रेंड के साथ बारिश में खूब भीगे, भीगते हुए डांस किया। इस तरह सारा माहौल खुशनुमा हो गया। दर्शकों ने भी जैसे इनको देखकर ही सब कुछ भुला दिया।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में आएगा शानदार ट्विस्ट, अली की होगी रीएंट्री

क्या है वरुण व राहुल के बीच के झगड़े का सच, कहीं ये किसी टास्क का हिस्सा तो नहीं 

जब अली की घर में रीएंट्री हुई तो श्रीमुखी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। शिवज्योति ने भी अली का स्वागत किया। वहीं अली के आने से शिवज्योति और रवि स्ट्रॉंग हो सकते हैं।

दूसरी ओर देखा जाए तो श्रीमुखी को पुराना दोस्त मिलने से जैसे उसमें नई जान ही आ गई है। वहीं वरुण-वितिका, राहुल-पुनर्नवी के आपसे में रिश्ते बिगड़ जाने से सबमें शो देखने की जिज्ञासा बढ़ गई है कि देखें आखिर क्या होता है।

अब देखना यह है कि अली के आने से क्या कुछ बदलता है, कौन कैसे रियेक्ट करता है और किसकी ताकत बढ़ती है व किसकी कम होती है।