मेगास्टार चिरंजीवी ने स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रहे ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। उय्यलवाडा नरसिम्हा रेड्डी की जीवनी पर आधारित पर्दे पर आ रही फिल्म को लेकर बड़ी उम्मीदे लगी हैं। पैन इंडिया मूवी के बैनर तले इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

राष्ट्रीय स्तर पर बड़े पैमाने पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म का प्रमोशन हो रहा है। इस क्रम में चीरु (चिरंजीवी) मुंबई गये। अब चेन्नई और बेंगलुरु में भी प्रमोशन पर जोर दिया जा रहा है। बहरहाल, मुंबई पहुंचे चीरु और अमिताभ बच्चन के साथ फरहान अख्तर ने एक साक्षात्कार किया। इस साक्षात्कार के दौरान कई रोचक बातें सामने आयी।

चिरंजीवी को राजनीति में नहीं जाने की सलाह अमिताभ बच्चन ने दी थी, लेकिन चीरु ने उनकी नहीं सुनी। यह बात अमिताभ ने साक्षात्कार के दौरान बताई। उनकी इस बात पर चिरंजीवी ने भी माना कि उन्होंने अमिताभ के मना करने पर भी राजनीति में कदम रखा और इसके लिए उन्हें पछतावा भी हुआ।

इसे भी पढ़ें :

‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, खूब पसंद कर रहे लोग, देखिए वीडियो

किसान और देश के लिए बलिदान हुए सैरा नरसिम्हा रेड्डी, पीढ़ी ऐसे रखेगी याद

अमिताभ ने कहा कि रजनीकांत ने भी चिरंजीवी को सलाह दी थी कि वह राजनीति में कदम न रखें। उनकी बात भी चीरु ने नहीं सुनी। बिग बी अमिताभ, विजय सेतुपति, किच्चा सुदीप, नयनतारा, तमन्ना, जगपति बाबू जैसे कलाकारों के साथ सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।