हैदराबाद : सेलिब्रिटीज की व्यक्तिगत गतिविधियां जानने में लोग इंट्रेस्ट दिखाते हैं। मुख्य रूप से फिल्मी स्टार्स के प्रति फैन्स में इतना क्रेज होता है कि वे अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस की मंदिर तक बना देते हैं। ऐसा क्रेज केवल फिल्मीं सितारों तक सीमित नहीं है।

फैन्स अपने फेवरेट हीरो-हिरोइन सुबह से शाम तक क्या करते रहते हैं इसकी जानकारी किसी तरह हासिल कर ही लेते हैं, लेकिन इन सेलिब्रिटीज की नाइट लाइफ कैसी होती है...वे बेड पर जाने के बाद क्या सोचते हैं...पूरा दिन कैसे गुजरा...जैसे विषयों के साथ कई ऐसी बातों को साझा करेंगे, जिन्हें अभी तक छिपाकर रखी गई हैं।

मंचु लक्ष्मी 
मंचु लक्ष्मी 

सुन सकेंगे एक्टर्स के अनसुनी किस्से

ऐसे भी अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस की अनसुनी कहानियां सुनने में फैन्स काफी रुचि दिखाते हैं। ऐसे लोगों के लिए बॉलीवुड में फीट अप वित स्टार्स के नाम से एक क्रेजी शो का प्रसारण हो रहा है। थोड़ी मौज-मस्ती, क्रेजी और कुछ हॉट बातों को फिल्म स्टार्स इस कार्यक्रम में साझा करते हैं।

तेलुगु में भी इसी तरह की स्पाइसी शो शुरू होने जा रहा है। टैलेंटेड एक्ट्रेस मंचु लक्ष्मी इस शो को होस्ट करने वालील है और जल्द ही तेलुगु में शो प्रसारित होने वाला है। आम भाषा में इन्हें Bed Time Stories कहते हैं या बेड टाइम इंटरव्यू भी कह सकते हैं। मंचु लक्ष्मी होस्ट करने वाले इस क्रेजी शो का प्रसारण वयोकॉम 18 करने वाला है।

एक्टर-एक्ट्रेस खोलेंगे अपने सीक्रेट्स

इस संदर्भ में मंचु लक्ष्मी ने कहा कि फीट अप विथ स्टार्स तेलुगु वर्शन की होस्ट बनने को लेकर वह काफी उत्साहित है। इस शो का फॉर्मेट भी यूनिक है। हम अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज की भावनाओं और सीक्रेट्स जानने के लिए यह एक परफेक्ट सेटिंग है। फिल्मी सितारे और उनके फैन्स को और करीब लाकर इसे एक मनोरंजन कार्यक्रम के तौर पर प्रस्तुत करने का प्रयास करेंगी।

सेलिब्रिटीज में उनके कई दोस्त हैं और उनसबके साथ होने वाली बातचीत के लिए दर्शकों के साथ वह भी बेसबरी से इंतजार कर रही है। उनके साथ सेलेब्स के लिए भी यह नया अनुभव होगा। इस महीने की 23 तारीख से शुरू होने जा रहे इस शो के लिए कई फिल्मी सितारों के साथ इंटरव्यूज तैयार हैं। वायोकॉम 18 के प्रतिनिधियों ने बताया कि हम आशा करेंगे कि यह सेंसेशनल शो सभी को जरूर पसंद आएगा।