अनुष्का संग अफेयर पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, मुस्कुराते हुए दिया यह जवाब

अनुष्का के साथ प्रभास (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar

फिल्म 'बाहुबली' से राष्ट्रीय मीडिया की नजर अपनी ओर आकर्षित करने वाले एक्टर प्रभास फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म की यूनिट उसी स्तर पर प्रोमोशन का प्लान कर रही है।

इसी के तहत प्रभास विभिन्न टीवी चैनलों व मीडिया में बातचीत के दौरान फिल्म की खासियत के साथ व्यक्तिगत बातों को भी मीडिया से शेयर कर रहे हैं। हाल ही में ET Times से बातचीत के दौरान प्रभास के सामने अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ रिलेशनशिप का सवाल फिर उठा।

इसपर प्रभास ने मुस्कुराते हुए कहा,..'' मुझे लगता है कि मैं या अनुष्का दोनों में किसी एक की शादी होने तक इस तरह की अफवाहें रुकने वाली नहीं है। इस बारे में एक बार अनुष्का से बात करनी ही पड़ेगी। कहूंगा देखो अनुष्का कम से कम तुम तो पहले शादी कर लों। तभी इस तरह की अफवाहें बंद हो जाएंगी।''

प्रभास ने कहा, 'अगर हम सच में रिलेशनशिप में रहे होते तो क्या इटली या फिर किसी बीच पर जाकर एंजॉय नहीं करते? मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि इसमें छिपाने वाली चीज क्या है? ऐसे भी इस तरह की अफवाहें फैलाना सही नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

रिलीज हुआ साहो के गाने ‘साइको सईयां’ का टीजर, जबरदस्त है प्रभास-श्रद्धा का डांस

आपको बता दें कि पिछले दिनों मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी रिलेशन्स में हैं और अनुष्का के लिए प्रभास लॉस एंजेल्स में अपनी फिल्म साहो का विशेष शो प्रदर्शित करने जा रहे हैं।

देश के इतिहास में सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के रूप में बनी साहो 30 अगस्त को दर्शकों के सामने आने वाली है। इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड ब्यूटी श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश सहित अन्य बड़े कलाकार होने से फिल्म को लेकर बड़ी उम्मीदें हैं।

Advertisement
Back to Top