बिग बॉस 3 तेलुगु में हाउसमेट को बेनकाब करेंगे नागार्जुन

बिग बॉस 3 तेेलुगु में नागार्जुन - Sakshi Samachar

बिग बॉस हाउस में कुछ लोग नकाब पहनकर अभिनय करने की बात सामने आ रही है। बाहर की दुनिया में नकाब पहनकर अभिनय करनेवाले कुछ लोग सफलता प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन बिग बॉस हाउस में ऐसा नहीं होगा।

अभिनय करनेवालों के आसपास 64 कैमरे काम कर रहे हैं। किसी भी संदर्भ में घर के सदस्यों का असली रूप सामने जरूर आयेगा। अब तक कुछ हाउसमेट ने अपनी स्ट्रैटजी का उपयोग करते हुये गेम खेल रहे थे।

अब इसी विषय को किंग नागार्जुन उजागर करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने हाउसमेट का असली रूप और नकाब हटाने की बात कही। अगले सप्ताह घर के सदस्य शेष हाउसमेट के बारे में बात करना, उनके पास एक बात कहना और दूसरे से एक बात कहना, ग्रुप बनाकर किसी और के बारे में बातें करना, हम देखतें आ रहे हैं।

नकाबपोश की सभी बातों पर बिग बॉस 3 तेलुगु के आज के एपिसोड में नागार्जुन एक लूक लाने जा रहे हैं। कैप्टंसी टास्क में पुनर्नवी बिना पार्टिसिपेट करे मक्खियां मार रही है, यह हमें मालूम है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में बड़े पैमाने पर मीम्स ने हलचल मचा दी।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस ने कैप्टेंसी के लिए दिया नया टास्क, देखें कौन बनता है नया कैप्टेन

बिग बॉस में शुरू हुई चौथे सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया, इन सात में से कोई हो सकता है बाहर

मीम्स के बारे में नागार्जुन ने पुनर्नवी को समझाया। अब श्रीमुखी के बारे में बात करें तो राहुल के रवैये से नागार्जुन भड़के। बीते सप्ताह हाउसमेट पर अंगारे बरसानेवाले नागार्जुन ने इस बार भी उन्हें चेतावनी देंगे।

Advertisement
Back to Top