बिग बॉस 3 तेलुगु में अली रेजा पर भड़क सकते हैं नागार्जुन

बिग बॉस 3 तेलुगु में नागार्जुना - Sakshi Samachar

बिग बॉस 3 तेलुगु के 'दोंगलुन्नारू जागृता' नामक टॉस्क ने मारपीट को बढ़ावा दिया। इस टॉस्क के दौरान अली रेजा और हिमजा के बीच हुआ झगड़ा चर्चा का विषय बन गया। इस बीच अपने आपको दूर रखनेवाली तमन्ना पर भी अली रेजा भड़का। इस टॉस्क की गुत्थी जल्द नहीं सुलझी।

आखिरकार हिमजा को अली रेजा के पैर पकड़ने तक मजबूर होना पड़ा। अली रेजा ने अपने आप को बचाने का प्रयास करते हुये कहा कि वह नहीं चाहता था कि वह उसके पैर पकड़े। वह केवल सॉरी भी कह देती तो कोई बात नहीं थी।

फिर भी इस झगड़े में अली रेजा हिमजा के साथ असभ्यता से पेश आया। उसे मारने की बात उसने बार-बार कही। इसी रवैये पर सप्ताहांत में नाग अपनी बात रखेंगे।

नागार्जुन के अली रेजा पर भड़कने का एक प्रोमो जारी हुआ। अली पर नाग उसे ड्रेसिंग सेन्स है लेकिन कॉमन सेन्स नहीं है, कहकर भड़के। नाग अभी तक हाउसमेट्स की गलतियों पर पर्दा डालते आये और उन्हें हंसाते आये, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ कि नागार्जुन भड़क उठेंगे। इस रवैये पर नागार्जुन क्या निर्णय लेते हैं?

इसे भी पढ़ें :

कैप्टेंसी में विफल हुए वरुण संदेश, मिली ये सजा

तेलुगु फिल्म ‘मन्मथुडु 2’ की समीक्षा

रविकृष्णा का घायल होना, उसे प्रोत्साहित करनेवाली श्रीमुखी, आयडिया देनेवाला महेश को नागार्जुन किस तरह समझाते हैं, देखना है। अब घर से बाहर निकलने में तीसरा कंटेस्टेंट कौन होगा,यह कल मालूम होगा। बहरहाल सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग के अनुसार तमन्ना सिम्हाद्री एलिमिनेट हो सकती है। फिर भी यह कहां तक सच होगा, यह जानने के लिए कुछ घंटों का इंतजार करना पड़ेगा।

Advertisement
Back to Top