बिग बॉस 3 शो में पति-पत्नियों की बीच झगड़ा

बिग बॉस -3 तेलुगु शो - Sakshi Samachar

बिग बॉस हाउस में दूसरे सप्ताह में हाउसमेट को कभी न आने वाली परेशानियां आ गई। बाथरूम पानी की किल्लत हुई, किचन रूम में रसोई गैस खत्म हुआ। इस सभी को फिर से उपलब्ध कराने के लिए बिग बॉस ने साइकलिंग का टॉस्क रखा।

लगातार साइकिल चलाते रहने की शर्त भी रखी। अब हाउस में क्या झगड़ा नहीं होगा? अब तक खुशहाली से रहनेवाले परिवारों के बीच दरार पैदा हुई, यह प्रोमो के प्रदर्शन ने मालूम होती है।

एक परिवार को बिग बॉस 3 तेलुगु हाउस में भेजने के पीछे छिपा उद्देश्य भी अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और नेटीजन अपने कामेंट्स दे रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ प्रोमो भी इसका प्रमाण है। वितिका कहना है कि उसने 35 से 40 दोशा बनाये।

गैस खत्म नहीं होगा तो क्या होगा कहकर पुनर्वी कह रही है। वितिका ने उसे यह कह कर फटकार लगाई कि यदि वह गैस नहीं लाती है तो क्या दूसरा कोई नहीं लायेगा? इस पर वरूण ने काउंटर किया कि यदि तू दोशा नहीं बनायेगी तो क्या कोई और नहीं बनायेगा?

इसे भी पढ़ें :

लोकप्रियता के आधार पर ही बिग बॉस में कंटेस्टेंट चुना जाता है

बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही हेमा ने किए सनसनीखेज खुलासे

इस बात से वरूण ने उसे यह जताने का प्रयास किया कि वह जो सच कहेगी उसे वह सच नहीं मानेगा। इस बात पर दोनों के बीच क्या झगड़ा हुआ? आखिरकार क्या हुआ, यह देखने के लिए आज प्रसारित होनेवाला शो देखना होगा।

Advertisement
Back to Top