Big Boss 3 Telugu : इस कारण एलिमिनेशन से बाल-बाल बची हिमजा  

डिजाइन फोटो  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : बिग बॉस के हाउस में एंट्री करने के बाद आंसू बहाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं हिमजा। संवेदनशील मानसिकता वाली हिमजा का सोशल मीडिया में फुल क्रेज बना हुआ है। ये सभी जानते हैं कि श्रीमुखी-हेमा-हिमजा के झगड़े में हिमजा के रोने का एक वीडियो वायरल हुआ है।

उस वक्त मॉनिटर रह चुकी हेमा ने श्रीमुखी को सेव करते हुए एलिमिनेशन के लिए हिमजा को नॉमिनेट किया था। नेटिजनों का मानना है कि श्रीमुखी के बताए गए कारण सही नहीं होने के बावजूद हिमजा को उद्देश्यपूर्वक टॉरगेट बनाया गया है। हिमजा का पहले से सोशल मीडिया पर फॉलोइंग होना, कुछ अन्य सेलेब्रिटीज का समर्थन मिलने से वह एलिमिनेशन राउंड में आसानी से बच निकली।

इस बार सभी 15 कंटेस्टेंट हाउस में पहुंचने से पहले ही सबकुछ सेट करके आए हैं। उनसे संबंधित PR टीमें बाहर जमकर उनका प्रचार कर रही हैं। हाउस में उनकी गतिविधियों से जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उनका जमकर प्रचार किया जा रहा है।

यही नहीं, हर कंटेस्टेंट के समर्थन में एक आर्मी सपोर्ट में आ गई है। परंतु उनसे बिलकुल हटकर हिमजा को तेलुगु कॉमिडी शो 'जबर्दस्त' के फेम हाइपर आदी, श्रद्धा दास, स्नेहा, शिवबालाजी की पत्नी मधुमिता जैसे लोग खुलेआम सपोर्ट कर रहे हैं।

'जबर्दस्त' के स्टेज पर आदी के साथ मिलकर हिमजा के जमकर हंसाने की वजह से आदी भी हिमजा के सपोर्ट में है। पिछले दिनों विनयविधेयराम फिल्म में हिमजा ने अभिनेता राम चरण की भाभी का किरदार निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बनी दोस्ती के कारण स्नेहा ने भी हिमजा को सपोर्ट किया।

श्रद्धादास का ट्वीट

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस 3 कंटेस्ट से बाहर हो सकती है हेमा, जानिए क्यों?

बिग बॉस के निर्माताओं को नोटिस जारी, श्वेता रेड्डी की शिकायत पर शुरू हुई जांच

श्रद्धादास का हिमजा को बिग बॉस हाउस में अपने सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बताना, मधुमिता के लोगों से हिमजा के लिए वोट मांगने की वजह से हाउस के पांच अन्य कंटेस्टों के मुकाबले हिमजा को बड़ी तादाद में वोट मिलने की खबर है। अब यह देखना होगा कि हिमजा अपनी फालोइंग को बरकरार रखते हुए हाउस में किस तरह के गेम खेलेंगी।

Advertisement
Back to Top