फिल्मी दुनिया मुख्य रूप से टॉलीवुड में अभिनेता विजय देवरकोंडा की अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। यही वजह है कि पिछले कुछ समय से चारों तरफ विजय देवरकोंडा की चर्चा हो रही है। हिन्दी में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह के बाद तो दश्रिणी फिल्मों में अब डियर कामरेड को लेकर चर्चा हो रही है।

पहले अर्जुन रेड्डी और नोटा फिल्म की सफलता के बाद विजय देवरकोंडा को दक्षिण में सबसे टैलेंटेड और राइजिंग स्टार्स में गिने जा रहे हैं। डियर कामरेड में विजय देवरकोंडा के संग अभिनेत्री रश्मिका मंदाना है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ एक बोल्ड लिपलॉक सीन की वजह से अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के मंगेतर द्वारा सगाई तोड़ दिए जाने की खबर है।

कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की फिल्म कॉमरेड का ट्रेलर देखने के बाद रश्मिका के मंगेतार व अन्नड़ अभिनेता रक्षित शेट्टी ने उनसे अपना रिस्ता तोड़ लिया है। हाल ही में रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी की सगाई हुई थी, परंतु उनके रिश्ते में दरार आने की बात कही जा रही है। हालांकि अभी तक दोनों में किसी ने भी इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है।

इसे भी पढ़ें :

टॉलीवुड की फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अपने अभिनय का जलवा बिखरेगी ऐश्वर्या राय बच्चन

उधर, फिल्म के निर्माता और निर्देशक का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्टन की मांग के कारण ही किसिंग सीन फिल्माया गया है। इससे पहले इस फिल्म के लिए साई पल्लवी को बतौर अभिनेत्री साइन किया गया था, लेकिन साई पल्लवी के ऑनस्क्रीन किस सीन से मना करने के कारण उन्हें यह फिल्म गंवानी पड़ी थी। बाद में साई पल्लवी की जगह रश्मिका मंदाना को फिल्म में लिया गया था। डियर कामरेड का ट्रेलर में आई रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सीन वायरल हुआ था।