हैदराबाद : तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिर गया है। गायत्री गुप्ता ने बिग बॉस तेलुगु के आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी करने और 'आपत्तिजनक' प्रश्न पूछकर स्वाभिमान को चोट पहुंचाने को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

गायत्री ने अपनी शिकायत में बताया कि बिग बॉस शो के संयोजकों रघु और अभिषेक ने हाल ही में उससे भेंट की थी और पूछा कि क्या तुम बतौर प्रतिभागी बिग बॉस शो में हिस्सा लेंगी। उन्होंने शो के बारे में बात करते हुए उसके साथ अभद्र बर्ताव किया।

गायत्री गुप्ता ने बताया कि रघु और अभिषेक शो के लिए उसके साथ एग्रीमेंट भी करवाया, लेकिन बाद में उससे पूछा गया कि बिग बॉस को कैसे संतुष्ट करेगी? उसके कुछ दिनों बाद उसे शो में जगह नहीं मिलने की जानकारी दी।

थाने में शिकायत करने पहुंची गायत्री गुप्ता
थाने में शिकायत करने पहुंची गायत्री गुप्ता

अभिनेत्री गायत्री गुप्ता की शिकायत के बाद रायदुर्गम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। रविवार की रात गायत्री गुप्ता ने बिग बॉस के प्रमुख अभिषेक और को-ऑर्डीनेटर रघु के खिलाफ रायदुर्गम थाने में मामला दर्ज किया। मणिकोंडा स्थिय जयहिन्द नगर में रह रही गायत्री गुप्ता सोमवार को रायदुर्गम थाने पहुंचीं, जहां पुलिस ने उनका स्टेटमेंट रिकार्ड किया।

डीआई विजय कुमार ने बताया कि गायत्री गुप्ता के मुताबिक अभिषेक और रघु जब गायत्री गुप्ता के घर पहुंचे थे तब उनके साथ दो अन्य लोग थे। इसलिए अब उक्त दो लोगों से पूछताछ कर मामले की विस्तृत जानकारी हासिल की जाएगी।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस तेलुगु सीजन-3 को सुपरहिट बनाने के लिए आ रहे नागार्जुन, ये है इसमें खास

उन्होंने कहा कि शिकायत में शामिल मुद्दों की गहन जांच के बाद ही अभिषेक और रघु को नोटिस दिया जाएगा। गायत्री गुप्ता ने कहा है कि उसके साथ आपत्तिजनक बर्ताव करने के अलावा यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था और उसके तीन महीने बाद उसे बिग बॉस शो के लिए रिजेक्ट किया गया, जिससे उसे फिल्मों में मौका गंवाना पड़ा है।