हैदराबाद : तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक मेलोड्रामा 'अर्जुन रेड्डी' से प्रेरित होकर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बनी। विजय अब अपनी आने वाली बहुभाषी फिल्म 'डियर कॉमरेड' से एक्शन अवतार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करने के दौरान अभिनेता ने कहा कि वह 'सुपर इमोशनल' हैं।

विजय ने ट्वीट किया, "दुनिया के साथ इसे साझा करते हुए सुपर इमोशनल महसूस कर रहा हूं। हमने इसमें अपनी सारी मेहनत लगा दी। यह (हार्ट ईमोजी)। कॉमरेड्स, अब आपकी है।" तीन मिनट लंबी फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि विजय अपने पुराने एंग्री यंग मैन अवतार में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। ट्रेलर में वह फोन पर चिल्लाते और उसे पीटते एवं गुंडों के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

टॉलीवुड की फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अपने अभिनय का जलवा बिखरेगी ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म में उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना है जिसके साथ उनके कुछ रोमांटिक दृश्य भी है। भारत कैमा इस फिल्म के निर्देशक हैं। पिछले महीने विजय ने इस फिल्म के गाने 'द कैंटीन सॉन्ग' के वीडियो को पोस्ट किया था। दक्षिण भारत में विजय की लोकप्रियता को देखते हुए यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 26 जुलाई को रिलीज होगी।