हैदराबाद : तेलुगु फिल्म अभिनेता शर्वानंद एक फिल्म की शूटिंग में घायल हो गए हैं। शर्वानंद थाइलैंड में अपनी फिल्म '96' की शूटिंग कर रहे थे। बताया जाता है कि शूटिंग के तहत शर्वानंद थाइलैंड में स्काई डाइविंग की प्रैक्टिस कर रहे थे।

एक कुशल ट्रेनर की देखरेख में शर्वानंद ने पिछले दो दिन से प्रैक्टिस किया और तीसरे दिन प्रैक्टिस के दौरान चार बार सेफ लैंड कर चुके सर्वानंद पांचवी बार लैंडिंग के दौरान अचानक हवा तेज हो गई, तो उन्हें लैंडिंग में परेशानी हुई।

शर्वानंद पैरों के बल लैंड होने की बजय कंधे के बल लैंड हुए, जिससे उनका शोल्डर डिस लोकेट हुआ है। साथ ही पैर में भी मामलू फ्रैक्चर आई है। हादसे के तुरंत बाद शर्वानंद थाइलैंड से हैदराबाद पहुंच कर यहां के शनशाइन अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें :

‘सरिलेरु नीकेव्वरु’ होगी महेश बाबू की 26वीं फिल्म

शर्वानंद की जांच कर चुके डॉक्टरों के मुताबिक कंधे में गंभीर चोट आई है और उनका ऑपरेशन करना जरूरी है। सोमवार को शर्वानंद का ऑपरेशन होने वाला है और उसके बाद भी उन्हें चार दिन तक अस्पताल में रहने को कहा गया है।

गौरतलब है कि पिछले चार-पांच दिनों से टॉलीवुड के हीरो लगातार घायल होरहे हैं। पिछले चार-पांच दिनों में वरुण तेज, नागशौर्या, संदीप घायल हो चुके हैं।