हैदराबाद: पंजाबी ब्यूटी तमन्ना की फिल्मों के बारे में हर एक को जानकारी है, लेकिन उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में किसी को पता नहीं है। हाल ही इस तरह के प्रचार ने फिल्म जगत में हलचल मचा दी है। मुख्यत: उनके साथ कोई तो भी डेटिंग करे या किसी के साथ प्यार हो जाना, इस तरह का प्रचार हंगामा मचा रहा है।

हाल ही में बॉलीवुड में हंगामा मचा रहे युवा कलाकार विक्की कौशल के साथ डेटिंग करने की तमन्ना ख्वाहिश रख रही है। यह खबर वायरस से भी तेज गति से वायरल हो रही है। हाल ही एक मुलाकात के दौरान तमन्ना ने विक्की कौशल के साथ डेटिंग करने पर जोर दिया है। बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे विक्की कौशल की एक विशेष इमेज बनी हुई है। हाल ही में वह अपनी प्रेमिका से अंतर बनाये हुए है।

अब तमन्ना की बात कहें तो हाल में क्रिकेट खिलाडी विराट कोहली की वह फैन है। अपनी बाद पर गुगली लेती हुई तमन्ना बताती है कि वह विराट कोहली से कभी प्यार नहीं किया। हाल ही में तमन्ना और विराट कोहली की मुलाकात एक विज्ञापन के माध्यम से हुई। तब उनके बीच प्यार की अफवाहों की चर्चा जोरों पर थी। तमन्ना ने बताया कि विज्ञापन के दौरान उसने कोहली से केवल चार बातें ही कर सकी। तत्पश्चात वह उनकी मुलाकात नहीं हुई। तमन्ना को लेकर और एक खबर चर्चा में रही।

अमेरिका में रह रहे एक चिकित्सक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस वर्ष उसके साथ शादी करने की अफवाह भी जोरों पर थी। उसने इन अफवाहों को झूठा कहते हुए दरकिनार कर दिया है। उसने बताया कि वह किसी डॉक्टर ने शादी नहीं करने जा रही है।

इसे भी पढ़ें:

‘बाहुबली’ के बाद कितनी बदल गईं तमन्ना, खोले कई राज

आप को बता दें कि बॉलीवुड के ह्रतिक रोशन के साथ वह लिप टू लिव के लिए तैयार का प्रचार बड़े जोरों पर था। अब हाल ही में बॉलीवुड के युवा कलाकार विक्की कौशल पर तमन्ना की नजर गिरी। वह उसके साथ डेटिंग करना चाहती है। कुछ दिनों के बाद इसे वह ना करती है तो कोई अचरज नहीं होगा। लोगों में अब बात फैल गई है कि किसी एक कलाकार को लेकर कोई एक बयान दे दो और लोगों में बीच चर्चा में रहो।