अमरावती : टॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा निहारिका तेलुगु में सबसे अधिक फेमस होने वाले सितारों में से एक बन चुकी हैं। वह अपनी आगामी फिल्म सूर्यकांतम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। इसके अलावा उनकी लव लाइफ भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है और उनके बारे में कई बातें चल रही हैं।

हाल ही में निहारिका और युवा स्टार विजय देवरकोंडा एक साथ देखे गए। इसी को लेकर अफवाहें थीं कि वे जल्द ही एक-दुसरे से शादी कर सकते हैं। आपको बता दें कि ये अफवाहें कोई विश्वसनीयता नहीं रखती हैं क्योंकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। विजय देवरकोंडा ने जब इन अफवाहों के बारे में सुना तो उन्हें सिरे से खारिज कर दिया।

निहारिका की अगली फिल्म 'सूर्यकांतम' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले हैदराबाद में एक भव्य कार्यक्रम किया, जिसमें देवरकोंडा मुख्य अतिथि थे। दर्शकों से रूबरू होते हुए विजय देवरकोंडा ने खुले तौर पर कहा कि वह निहारिका के बड़े भाई की भूमिका निभा रहे थे।

डेटिंग की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए निहारिका ने भी कहा, "जैसा कि विजय ने कहा है, हम भाई-बहन की तरह हैं। मैं इसके बारे में बहुत खुश हूं। मेरे बारे में उनके शब्दों को सुनने के बाद, मैं उनका अधिक सम्मान करती हूं।" विजय देवरकोंडा और निहारिका ने अपने बयानों से आफबाहों पर रोक लगा दी।

इसोे भी पढ़ें :

टॉलीवुड की फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अपने अभिनय का जलवा बिखरेगी ऐश्वर्या राय बच्चन

निहारिका ने यह भी कहा कि, शादी करने का अभी मेरा कोई प्लान नहीं है। उन्होंने कहा कि वह 30 साल की उम्र में ही शादी करेंगी। इसलिए अब आप शादी की तारीख जान लें और शादी के बारे में सोचना बंद करें।

निहारिका का ध्यान अभी अपने कैरियर पर केंद्रित है और फिल्म जगत में अपने भाई वरुण तेज की तरह एक स्थापित अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

निहारिका 'सूर्यकांतम' में दिखाई देंगी, जो 29 मार्च को इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी और उसी दिन रामगोपाल वर्मा की 'लक्ष्मीज एनटीआर' भी रिलीज़ हो रही है। अब देखने वाली बात यह होगी कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर कारोबार करेगी।