चेन्नई: साउथ की फिल्म सरकार के कुछ दृश्यों को लेकर AIADMK के कार्यकर्ता तोड़फोड़ पर उतारू हो गए हैं। दबाव में आई पुलिस फिल्म के निर्देशक ए आर मुरुगदास के घर पहुंच गई है। साउथ फिल्‍म 'सरकार' को लेकर विवाद बढ़ गया है।

इस मामले में देवराजन नाम के शख्स ने फिल्म के निर्देशक ए आर मुरुगदास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस से गुजारिश की है कि फिल्म के निर्देशक के खिलाफ आतंकवाद की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाय।

बता दें कि इस फिल्म को लेकर AIADMK पार्टी की तरफ से कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई गई है। माना जा रहा है कि जयललिता के नेतृत्व वाली सरकार के कामकाज का माखौल उड़ाया गया है।

यह भी पढ़ें:

‘इंदु सरकार’ से कांग्रेस को भी आपत्ति, CBFC ने बोला- फिल्म 14 कट लगाना जरूरी

मजे की बात ये कि इस फिल्म में खुद राज्य के सूचना प्रसारण मंत्री सी राजू भी हैं। बावजूद इसके राजू ने फिल्म पर आपत्ति जताई। उनके मुताबिक फिल्म राजनीतिक तौर पर गलत है। ये फिल्म बीते 6 नवंबर को ही रिलीज हुई। अब तक फिल्म ने 75 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

वहीं तमिलनाडु सरकार में मंत्री सी वी सन्मुगम ने बताया कि इस फिल्म के जरिए समाज में हिंसा को उकसाया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। मंत्री के मुताबिक सरकार फिल्म से जुड़े कलाकारों और निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई करेगी।