कैन्टीन में खाना परोसते ‘सीएम चंद्रबाबू नायडू’, अब RGV की फिल्म में करेंगे काम

डिजाइन इमेज - Sakshi Samachar

हैदराबाद: सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल है। जो हूबहू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की तरह दिखता है। हाफ पैंट में कैन्टीन में खाना परोसते इस शख्स को देख एकबारगी लोग हैरान रह गए कि क्या वाकई मुख्यमंत्री की हालत इतनी खराब हो गई है।

हालांकि सच्चाई ये है कि वायरल वीडियो चंद्रबाबू के हमशक्ल की है। वायरल वीडियो फिल्मकार राम गोपाल वर्मा तक भी पहुंची। जिसे देख राम गोपाल ने बाबू के हमशक्ल को आगामी फिल्म एनटीआर के किरदार में लेने का फैसला कर लिया।

हालांकि वर्मा को शख्स की खोज में काफी वक्त लगा। उन्होंने एलान किया था कि जो भी इस शख्स को ढूंढ निकालेगा वो उसे एक लाख रुपए ईनाम देंगे। रोहित मुत्याला नाम के शख्स ने चंद्रबाबू के हमशक्ल को खोज निकाला। वादे के मुताबिक राम गोपाल रोहित को एक लाख रुपए देने के लिए राजी हैँ।

यह भी पढ़ें:

कौन है यह शख्स, जिसे पकड़ने पर रामगोपाल वर्मा देंगे एक लाख रुपये का इनाम

राम गोपाल वर्मा ने फेसबुक पोस्ट में रोहित का शुक्रिया अदा किया और उन्हें इनामी राशि देने के लिए बैंक एकाउंट का विवरण देने के लिए कहा।

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू जैसे दिखने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

11 मिनट के इस वीडियो में नायडू जैसे दिखने वाला शख्स कैंटीन में खाना परोसता नजर आ रहा है। उसने बनियान और हाफ पैंट पहना हुआ है।

हालांकि, राम गोपाल ने इसका खुलासा नहीं किया कि वह व्यक्ति कौन है और कहां मिला।

उन्होंने इस व्यक्ति को दिग्गज अभिनेता-राजनीतिज्ञ एन. टी. रामाराव की बायोपिक में नायडू के किरदार की पेशकश की योजना बनाई है।

Advertisement
Back to Top