हैदराबाद: बॉलीवुड से टॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेरनेवाली ऐश्वर्या राय बच्चन टॉलीवूड की अपनी तीसरी फिल्म में टॉलीवूड के फिल्म एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ आ रही है। इस फिल्म की शुटिंग आगामी वर्ष जनवरी से शुरू होगी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने तेलुगू फिल्म जिन्स में काम कर टॉलीवूड में प्रवेश किया।

जिन्स् फिल्म में अब्बास के साथ उन्होंने अभिनय किया। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म कंदुकोंडैन.. कंदुकोंडैन की डब तेलुगु फिल्म प्रियरालु पिलचिंदी में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा। इस फिल्म में अब्बास, अजीत, ममुठी और तब्बु ने काम किया है। फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया।

इसे भी पढ़ें:

विजय देवरकोंडा का नया प्रोजेक्ट लांच

टॉलीवुड के कलाकार विजय देवरकोंडा ने अर्जुन रेड्डी के रोल में काम कर तेलुगु एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धूम मचा दी। इसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला। उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी हाल ही में 25 अगस्त को रिलीज हुई। इस फिल्म की सफलता से उन्हें माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला।

अर्जुन रेड्डी फिल्म ने अमेरिका में टॉलीवूड की फिल्म विवेगम को भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की इस फिल्म का निर्माण मणिरत्नम कर रहे हैं और फिल्म का निर्देशन क्रांति माधव कर रहे हैं। इस फिल्म में राशि खन्ना अतिथि कलाकार के रूप होंगी।