हैदराबाद : टॉलीवुड की अत्यंत प्रतिष्ठित बॉयोपिक में से एक 'एनटीआर' है। क्रिश के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में एनटीआर का किरदार अभिनेता बालकृष्णा निभा रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी बसवतारकम की भूमिका में विद्या बालन दिखेंगी। बताया जाता है कि छह दिन तक चली शूटिंग में भाग ले चुकी विद्या बालन ने अपनी भूमिका से संबंधित शूटिंग पूरी कर ली है।

अगर हम एनटीआर की फिल्मों की बात करें, तो उन्होंने श्रीदेवी के साथ कई हिट फिल्में दी हैं। इसी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने श्रीदेवी के किरदार को भी इस बॉयोपिक में शामिल करने का मन बनाया। इसके लिए उनके बॉलिवुड की अभिनेत्रियों कंगना रनाउत, सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर से संपर्क करने की खबरें आई थीं। परंतु फिल्म निर्माताओं से एक विष्णु इंदूरी ने एक अखबार से बातचीत में स्पष्ट किया था कि श्रीदेवी की भूमिका के लिए उन्होंने सबसे पहले रकुल प्रीत सिंह से संपर्क किया था।

इसे भी पढ़ें :

‘देवसेना’ की शादी को लेकर उनकी मां बोली...

वाईएस जगन ने एसवी रंगाराव को 100वीं जयंती पर किया याद

विष्णु ने बताया कि वर्तमान में उधर तमिल और इधर तेलुगु फिल्मों में व्यस्त रकुल प्रीत सिंह के डेट्स लेने के प्रयास किए जा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह श्रीदेवी की बड़ी फैन हैं और उनके एनटीआर फिल्म में काम करने में रुचि दिखाने की खबर है। लगभग 30 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी इस बॉयोपिक का जल्द ही दूसरा शड्युल शुरू होने जा रहा है।

इस फिल्म में राना दग्गुबाटी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभाने वाले हैं। 5 जुलाई 1949 को एनटीआर की पहली फिल्म मनदेशम की शूटिंग शुरू हुई थी। अब एनटीआर की बॉयोपिक भी 5 जुलाई को शुरू की गई है। एनटीआर ने पहली बार मुख्यमंत्री के रूप में 9 जनवरी को शपथ ली थी और उसी तारीख को यह बॉयोपिक रिलीज होने वाली है।