हैदराबाद: सुपर स्टार महेश बाबू के अभिनयन में तमिल के स्टार निर्देशक मुरुगदास के निर्देशन में एक फिल्म का निर्माण कार्य जोरों पर है। इस फिल्म की शूटिंग लगभग 70 प्रतिशत पूर्ण हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर अब तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गयी है। फिल्म की शूटिंग मात्र अप डेट की जा रही है। फिर भी फिल्म का टाइटल क्या है? फर्स्ट लुक कब आएगा? कैसे रहेगी? जैसे विषयों की घोषणा नहीं की जा रही है।

हाल ही में प्रचार चला था कि नये साल में महेश बाबू की इस फिल्म की फर्स्ट लुक आएगी। इतना नहीं इस फिल्म के टाइटल की घोषणा की काफी उम्मीद की गयी थी। वर्तमान हालात से लगता है कि अब ऐसा कुछ भी होने वाला नहीं है। परिणामस्वरूप महेश बाबू के प्रशंसकों को एक बार फिर निराशा ही हुई। इस विषय पर इस फिल्म में एक मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री प्रियदर्शी ने मात्र विलंब को लेकर अपने विचार व्यक्त किया है।

'पेल्लि चुपुलु' फिल्म में अपनी अच्छी छवि छोड़ने वाली प्रियदर्शी मुरुगदास की फिल्म में एक मुख्य निभा रही है। हाल ही में प्रियदर्शी ने अपने प्रशंसको के इस फिल्म के बारे में अपने अनुभवों को उजागर किया। साथ ही इस फिल्म की फर्स्ट लुक तथा टाइटल को लेकर हो रहे विलंब के बारे में बताया कि कुछ अनोखा देखना हो तो थोड़ा इंतजार करना होगा। खबर है कि सुपर स्टार महेश बाबू के प्रशंसकों के लिए निर्देशक अनोखे ‘विज्युअल वंडर’ को तैयार करने में लगे हुए है।