तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, दो की गई जान

दुर्घटनाग्रस्त कार - Sakshi Samachar

करीमनगर : तिम्मापुर मंडल के रामकृष्णा कॉलोनी के निकट गुरुवार की अलससुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे दो लोगों की घटनास्थल मौत हो गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हुये। घायलों को करीमनगर के अस्पताल में भर्ती किया गया। डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर होने की बात बताई।

बताया जा रहा है कि मंचीरियाल जिला, गौतमी नगर के विवेकचंद्र, नसपुर म्युनिसिपॉलिटी क्षेत्र में श्रीरामपुर कॉलोनी का वेमुला प्रणय कुमार, मंचीरियाल का अंकारी स्वराज और बिय्याला शिवकेशव हैदराबाद में रहनेवाले अन्य एक दोस्त के जन्मदिन समारोह में शामिल होने का निर्णय लिया।

सभी दोस्त बुधवार की रात गौतमीनगर में रहनेवाले विवेकचंद्र के घर में इकट्ठा हुये। उन्होंने देररात हैदराबाद रवाना होने का मन बनाया। इस बीच उन्होंने समय रहते घर में पार्टी बनाई। तपश्चात शराब के नशे में सभी कार में हैदराबाद के लिए रवाना हुये।

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद में दीवार ढ़हने से तीन बच्चों की मौत

कार नहर में गिरी, तीन लोगों की मौत, एक की जान बची

शराब के नशे में स्वराज कार चला रहा था और विवेकचंद्र, प्रणय कुमार और शिवकेशव सो रहे थे। देररात 3:30 बजे करीमनगर पहुंचे। सभी दोस्त नींद में होने से स्वराज को भी नींद आने लगी, इसके बावजूद वह कार ड्राइवर कर रहा था।

करीमनगर से 20 मिनट की दूरी पर तिम्मापुर मंडल, रामकृष्णा कॉलोनी के निकट सामने जा रही लॉरी से कार टकराई। कार की रफ्तार 90 से अधिक होने पर भीषण हादसा हुआ।

Advertisement
Back to Top